बीएचयू मामला: असफल सीएम साबित हुए योगी, पीएम मांगे माफी – कांग्रेस

0
बीएचयू मामला: असफल सीएम साबित हुए योगी, पीएम मांगे माफी – कांग्रेस
बीएचयू मामला: असफल सीएम साबित हुए योगी, पीएम मांगे माफी – कांग्रेस

शनिवार देर रात बीएचयू में सुरक्षा की मांग कर रही है छात्राओं पर लाठियां बरसाईं गई, जिसके बाद से ही यूपी में सियासी पारा गरम हो गया। जी हाँ, अब बीएचयू मामलें में जमकर राजनीति की जा रही है। सत्ताधारी पार्टी पर आरोपों की लड़िया लगाई जा रही है। आपको बता दें कि पहले यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश ने केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा तो अब इसी कड़ी में कांग्रेस भी मैदान में कूद पड़ी है। जी हाँ, कांग्रेस ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए योगी सरकार पर गंभीर आरोप लगाएँ। आइये खबर से रूबरू होते हैं…

कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता ने योगी को असफल सीएम बताते हुए कहा कि बेटियों को पढ़ाने वाले बेटियों को पिटवा रहे हैं, जी हाँ, कांग्रेस ने तीखे शब्दों में बीजेपी और योगी सरकार की जमकर आलोचना की।

यूपी की जनता से पीएम मांगे माफी- कांग्रेस

बीएचयू मामलें में कांग्रेस ने बीजेपी को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि पीएम मोदी को मामलें में प्रदेश की जनता से माफी मांगनी चाहिए है। साथ ही कांग्रेस ने यूपी की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए भी बीजेपी पर जमकर निशाना साधा।

योगी असफल सीएम साबित हुए- कांग्रेस

बीएचयू मामलें में लड़कियों पर हुए लाठीचार्ज को लेकर कांग्रेस ने यूपी के सीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि बतौर सीएम योगी अपनी जिम्मेदारियों में नाकाम रहें, ऐसे में योगी असफल सीएम साबित हुए।

युवा पीढ़ी पर शिकंजा कसा जा रहा है- राज बब्बर
बीजेपी के बेटी बढ़ाओं और बेटी बचाओं मिशन पर व्यंग्य कसते हुए राज बब्बर ने कहा कि बेटी पढ़ाने वाले बेटियों को पिटवा रहे है। इतना ही नहीं राज बब्बर ने आगे कहा कि युवाओं की आवाज पर शिकंजा कसने का काम कर रही है बीजेपी, ऐसे में कैसे अच्छे दिन आएंगे?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

20 + 4 =