यशवंत सिन्हा ने मोदी सरकार पर कसा तंज!

0
यशवंत सिन्हा ने मोदी सरकार पर कसा तंज!
यशवंत सिन्हा ने मोदी सरकार पर कसा तंज!

मोदी सरकार द्वारा नोटबंदी का ऐतिहासिक फैसला पिछले साल नंवबर में लिया गया था, जिसके बाद से ही मोदी सरकार पर एक के बाद एक वार किये जा रहे है। जी हाँ, केंद्र सरकार को नोटबंदी के लिए विपक्ष लगातार घेरती आ रही है। लेकिन इस बार सरकार पर विपक्ष के नेता ने नहीं बल्कि उनकी ही पार्टी के दिग्गज नेता ने तंज कसा है। जी हाँ, बीजेपी के दिग्गज नेता ने मोदी पर नोटबंदी को लेकर तंज कसा है। आइये खबर से रूबरू कराते है।

आपको बता दें कि बीजेपी के दिग्गज नेता और अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में मंत्री रहे यशवंत सिन्हा ने वित्त मंत्री अरुण जेटली पर निशाना साधा है। जी हाँ, यशवंत सिन्हा ने नोटबंदी के फैसले पर भी सरकार को आड़े हाथों लिया। सरकार पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि नोटबंदी ने गिरती जीडीपी में आग में तेल डालने की तरह काम किया।

जेटली दिखाएंगे गरीबी….

आपको बता दें कि बीजेपी नेता यशवंत सिन्हा ने सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि पीएम मोदी कहते हैं कि उन्होंने गरीबी को काफी करीबी से देखा है, और अब ऐसा लगता है कि उनके वित्तमंत्री इस तरह का काम कर रहे हैं कि वह सभी भारतीयों को गरीबी काफी पास से दिखाएं।


जेटली पर किया जमकर वार….

आपको बता दें कि बीजेपी के ये दिग्गज नेता यही नही रूके बल्कि उन्होंने जेटली पर वार करते हुए कहा कि इस सरकार में वह अभी तक सबसे बड़ा चेहरा रहे हैं। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि जेटली अपनी लोकसभा सीट हारने के बाद भी उन्हें मंत्री बनने से कोई नहीं रोक सका, इस तरह जेटली मोदी सरकार के करीबी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

15 + sixteen =