बीजेपी में शामिल होने जा रही है रियल दंगल गर्ल बबीता फोगाट और उनके पिता

227
बीजेपी में शामिल होने जा रही है रियल दंगल गर्ल बबीता फोगाट और उनके पिता

हरियाणा जैसे प्रदेश के एक छोटे से गांव में रहने के बावजूद भी अपनी बेटियों को इंटरनैशनल रेसलर बनाने वाले महावीर फोगाट, दिल्ली में बीजेपी में जॉइन कर रहे है. जिनके साथ उनकी बेटी बबीता फोगाट भी इसमें शामिल होंगी. खबरों में ऑनलाईन बातचीत के दौरान उन्होंने यह बात कहीं है कि वह और उनके पिता दोनों ही बीजेपी में शामिल होने जा रहें है.

बता दें कि इससे पहले वह जननायक जनता पार्टी को सपॉर्ट कर रहे थे. भारतीय जनता पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इसका लाइव वीडियो शेयर किया गया. महावीर फौगाट ने यह भी कहा कि ‘मेरी बेटी और मैं दोनों ही भाजपा से जुड़ने जा रहे हैं.’ इतना ही नहीं 2019 लोकसभा चुनाव में पहले पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर भी भाजपा से जुड़े थे. यहीं नहीं चुनाव जीतकर सांसद भी बन चुके हैं.

imgpsh fullsize anim 41 -

हरियाणा असेंबली चुनाव अक्टूबर में हैं और ऐसा कहा जा रहा है कि इन दोनों के भाजपा में शामिल होने से पार्टी और भी मजबूत हो जाएगी. इससे पहले भी महावीर फोगाट ने दुष्‍यंत चौटाला की पार्टी का हाथ थामा था. जिसके बाद ही उनको जेजेपी के खेल विंग का प्रधान बनाया गया. जेजेपी के लिए यह अहम कामयाबी मानी गई थी.

यह भी पढ़ें : मिसाल: बकरा खरीदने के पैसों को बाढ़ पीड़ितों के नेक काम में लगाया, बताई ये वजह

यहीं नहीं कॉमनवेल्थ गेंम्स में दो गोल्ड और एक सिल्वर मेडल अपने नाम कर चुकीं बबीता फौगाट ने जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने को लेकर जोरदार समर्थन भी किया था.