शेर के सामने खड़ी होकर महिला करने लगी मस्ती, फिर हुआ कुछ ऐसा

0
lion
शेर के सामने खड़ी होकर महिला करने लगी मस्ती, फिर हुआ कुछ ऐसा

शेर को जंगल का राजा कहा जाता है. ऐसा कहा जाता है कि शेर से ज्यादा खतरनाक और कोई जानवर शायद ही हो. वैसे आमतौर पर शेर का नाम सुनते ही लोगों के होश उड़ जाते है. जब यह किसी के सामने आ जाए तो पता नहीं क्या हो जाएं ऐसा डर बना रहता है और अगर ऐसे में एक महिला शेर के सामने आ जाए तो उस महिला का क्या होगा.

अमेरिका के न्यूयॉर्क में एक महिला का वीड़ियो सामने आया है. जिसको लेकर भी लोग इस महिला की खूब आलोचना कर रहें है. बता दें कि यह घटना अमेरिका की है. जहां पर अमेरिका के न्यूयॉर्क के ब्रॉन्स जू में एक बहुत बड़ा हादसा होने से टल गया है. जहां पर एक महिला मस्ती करते हुए शेर के बाड़े में कूद गई.

जब उसके सामने शेर आकर खड़ा हो गया तो वह उसे चिढ़ाने लगी. यहीं नहीं कुछ ही देर बाद लड़की वहां से सही सलामत वापस आ गई. यह तो सभी जानते है कि अगर कोई शेर के सामने हो तो उसका जिन्दा वापस आना बहुत ही मुश्किल हो जाता है. एक ऐसा ही मामला दिल्ली में भी हुआ था जहां पर एक आदमी शेर के चंगुल में फस गया था. जिसके बाद शेर ने उसकी जान ले ली थी. उस समय वहां मौजूदा सभी लोगों के लिए यह एक भयानक हादसा था.

लेकिन यह लड़की ब्रॉन्स जू में शेर के सामने से सही सलामत वापस आ चुकी है. इस लड़की का वीडियों शोसल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है शेर सबसे ज्यादा खतरनाक होता है यह जानते हुए भी अपनी मस्ती में लड़की शेर के बाड़ें में कूद गई.

चिड़ियाघर में घूमने आए एक अंजान शख्स ने इसका वीडियो रिकॉर्ड किया है. जिसकी इंस्टाग्राम पर आईडी रियल सोबरीना के नाम से है. वीडियों शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में बी लिखा है कि वीडियों अंत तक देखे आपको विश्वास नहीं होगा कि इसके आगे क्या हुआ.” अंदर घुसते ही शेर लड़की के सामने आकर खड़ा हो गया. जिसको देखकर लड़की हाथ हिलाने लगी और चिढ़ाने लगी. शेर काफी देर तक उसे देखता रहा, लेकिन कुछ किया.

इसका वीडियो वायरल होने के बाद अब सोशल मीडिया पर इस लड़की को बेवकूफ कह रहें है. जिसमें यूजर लिख रहे है कि ये बहुत ही बेवकूफो वाली हरकते थी. अगर शेर वार कर देता तो जू वाले शेर को ही सजा देते यह नहीं देखा जाता कि लड़की जान बूझकर बाड़ें में घुसी है.

यह भी पढ़ें : पाकिस्तान में इस वजह से की गयी 50 महिला सहित 78 लोगों की हत्या

इस घटना के बाद जू ने स्टेटमेंट जारी की है, साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि लड़की ने बड़ा उल्लंघन किया है. इसकी इस हरकत से उसकी जान जा सकती थी. लड़की ने चिड़ियाघर के नियमों का पालन नहीं किया. अब इस लड़की के साथ क्या किया जाएगा यह तो जू वाले ही तय करेगें