ट्रायल रूम में महिलाओं को कपड़े बदलते देखते थे, CCTV कैमरा लगा था

0
CCTV-in-changing-room
CCTV-in-changing-room

शॉपिंग मॉल और कपड़ों की दूकानों में CCTV कैमरों की मदद से महिलाओं की इज्जत से खिलवाड़ करने के मामले खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं। चेंजिंग रूम में CCTV कैमरा लगे होने का एक और ताजा मामला दक्षिण दिल्‍ली के ग्रेटर कैलाश से सामने आया है। एक महिला ने यहां की एक कपड़ा दुकान मालिक पर चोरी से CCTV कैमरे के जरिए उसको कपड़े बदलते हुए देखने का आरोप लगाया है। शिकायत के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की, जिसमें पाया कि शॉप के CCTV फुटेज में कई महिलाओं की चेंज करने की फुटेज है।

क्या है मामला ?

शिकायतकर्ता पीड़ित युवती के साथ यह हादसा दिल्ली के ग्रेटर कैलाश के M ब्लॉक मार्केट की एक कपड़ा शॉप में हुआ है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि 31 अगस्त को खरीदारी के लिए वह इस शॉप पर गई थी। उसने चेंजिंग रूम में कैमरा लगा हुआ देखा। बाद में पता चला कि कपड़े बदलने के दौरान उसकी फुटेज देखी जा रही थी। इसके बाद पीड़िता ने हंगामा किया और पुलिस को सूचित किया।

इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर डीवीआर सीज कर दुकान मालिक के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। हालांकि यह बात भी सामने आई है कि शुरूआती घटना के बाद दोबारा 3 सितंबर को युवती ने यह कहते हुए FIR दर्ज कार्रवाई कि उसे कपड़े चेंज करते हुए शॉप मालिक और कर्मचारी देख रहे थे।

वहीं शॉप मालिक का बयान भी सामने आया है। उन्होंने कहा, युवती ट्रायल रूम में नहीं बल्कि स्टोर रूम में कपड़े बदलने चली गई थी। इस बारे में महिला कर्मचारियों ने भी युवती को सूचित किया था। साथ ही उनका कहना था कि दोनों रूम पर बकायदा लिखा है कि चेंजिंग रूम कौन सा है और स्टोर रूम कौन सा है। इसलिए गलती युवती की है, जो बिना ध्यान दिए स्टोर रूम में चली गई।

ये भी पढ़ें : सेक्स के लिए तड़पती महिलाएं अपने पार्टनर को करती हैं ये 4 इशारे