Women Angry On Husband’s Work From Home: ‘प्लीज सर मेरे पति का वर्क फ्रॉम ऑफिस शुरू करवाएं वरना…’, जानिए मामला क्या है और महिला इतनी परेशान क्यों है!

0
85

Women Angry On Husband’s Work From Home: ‘प्लीज सर मेरे पति का वर्क फ्रॉम ऑफिस शुरू करवाएं वरना…’, जानिए मामला क्या है और महिला इतनी परेशान क्यों है!

हाइलाइट्स

  • कोरोना काल में वर्क फ्रॉम होम एक न्यू नॉर्मल बन चुका है।
  • बहुत से लोग इसके साथ खुद को एडजस्ट कर चुके हैं तो कुछ लोग इसके साथ एडजस्ट नहीं हो पा रहे हैं।
  • ऐसी ही एक महिला ने हर्ष गोयनका को लेटर लिखा है, जिसमें शिकायत की है कि उनके पति वर्क फ्रॉम ऑफिस शुरू किया जाए।

नई दिल्ली
Women Angry On Husband’s Work From Home: उद्योगपति हर्ष गोयनका अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में रहते हैं। गुरुवार को उन्होंने एक ऐसा ट्वीट किया, जिस पर लोग जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, इस पोस्ट में हर्ष ने अपने यहां के एक कर्मचारी की पत्नी के लेटर को साझा किया है। साथ में कैप्शन में लिखा है – मैं इसका जवाब कैसे दूं, मुझे नहीं पता।


क्या लिखा है लेटर में?

इस लेटर में कर्माचारी की पत्नी ने हर्ष को लिखा है- “डियर सर, मैं आपके यहां के एक कर्मचारी की पत्नी हूं। मैं आपसे अपील करती हूं कि कृपया अब वर्क फ्रॉम ऑफिस शुरू करवाएं। वह (पति) कोविड वैक्सीन की दोनों डोज ले चुके हैं और कोविड प्रोटोकॉल का पूरी तरह से ध्यान रखते हैं। अगर वर्क फ्रॉम होम जारी रहा तो कुछ समय के बाद हमारी शादी टूट जाएगी। वह दिन में दस बार कॉफी पीते हैं, अलग-अलग कमरों में रहते हैं और सबकुछ उथल-पुथल करके रखते हैं। इसके अलावा वह लगातार खाना मांगते हैं। मैंने उन्हें काम के कॉल्स के दौरान सोते देखा है। मेरे पास पहले से ही दो बच्चे हैं, जिनका मुझे ख्याल रखना होता है। कृपया मेरी मदद करें।”

देखिए इस ट्वीट पर क्या प्रतिक्रिया दे रहे हैं लोग। कुछ लोग महिला का पक्ष ले रहे हैं तो कुछ पुरुष के साथ हैं।

एक यूजर ने चुटकी लेते हुए कहा कि चेक कीजिए कि मनोज पर बहुत अधिक काम तो नहीं कि वह इतनी ज्यादा कॉफी पी रहा है, वहीं महिला से पूछिए कि अगर वह अपने पति का ख्याल नहीं रखेगी तो कौन रखेगा?

एक यूजर ने लिखा है कि आदमी 8-12 घंटे काम करते हैं, लेकिन महिलाओं का काम डबल शिफ्ट वाला होता है। उन्हें खाना बनाने, कपड़े धोने और प्रेस करने, बच्चों को खिलाने-पढ़ाने-नहलाने समेत घर के तमाम काम करने होते हैं।

मनोज की पत्नी की बात से सहमत होते हुए एक यूजर ने लिखा है कि जब से लॉकडाउन और वर्क फ्रॉम होम शुरू हुआ है, अधिकतर वर्किंग वुमेन की शिकायत है कि वह अपनी नौकरी घर से नहीं कर पा रही हैं।

हालांकि, एक यूजर ने ये आरोप लगा दिया है कि हर्ष गोयनका ने जो लेटर सोशल मीडिया पर डाला है, वह काफी समय से ट्विटर पर घूम रहा है। उन्होंने सिर्फ कॉपी पेस्ट कर दिया है।

अपने ट्वीट को लेकर बने रहते हैं चर्चा में
हर्ष गोयनका अक्सर ही अपने ट्वीट्स को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। कुछ समय पहले ही उन्होंने कुंभ मेले की एक तस्वीर शेयर करते हुए मास्क पर टिप्पणी की थी, जिसके बाद लोग सीएट कंपनी के टायर का बहिष्कार तक करने की बात करने लगे थे। ट्वीट में उन्होंने साधुओं की भीड़ और मास्क को लेकर अपमानजनक टिप्पणी की थी। उन्होंने लंगोट की तुलना मास्क से की थी। उनका ट्वीट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और बाद में पता चला कि जो तस्वीर उन्होंने अभी की हरिद्वार कुंभ की बताते हुए ट्वीट की, वह 2013 के इलाहाबाद कुंभ की तस्वीर थी। इसके बाद सोशल मीडिया पर हर्ष गोयनका और उनके ग्रुप के टायर ब्रांड सीएट (CEAT) को खूब गालियां पड़ीं।

कुछ समय पहले भी हिंदुओं का अपमान करने का लगा था आरोप
ये पहली बार नहीं है जब हर्ष गोयनका पर हिंदु धर्म के लोगों की भावनाएं आहत करने का आरोप लगा है। मार्च में उन्होंने भगवान शिव को लेकर एक ऐसी ही टिप्पणी की थी। उन्होंने शिव भगवान और शराब को लेकर एक चुटकुला शेयर किया था।

11 तरीके के हॉर्न देती है ट्रेन, यहां जानिए क्या है इनका मतलब!

राजनीति की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – राजनीति
News