जुए की बाज़ी में पत्नी को हारने पर साथी से करवाया रेप

0

जहां लोगों एक तरफ महंगाई और अन्य समस्या की चपेट से परेशान है वहीं देश में कुछ लोगों ऐसे भी है जिन्हें इन बातों की कोई परवा तक नहीं है, वो तो बस अपनी ही आयाशी में लीन रहते है. और इस दौरान वो यह भूल जाते है कि वह कुछ ऐसा कर चुके है जिसका खामियाजा उनके परिवार के सदस्य को करना पड़ता है. ऐसा ही कुछ देखने को मिला ओडिशा के बालासोर में एक पत्नी ने अपने ही पति पर रेप करवाने का आरोप लगाया है, क्योंकि पति अपनी पत्नी को जुए में हार चुका था.

क्यों अपनी ही पत्नी का करवाया रेप

यह घटना है ओडिशा के बालासोर में 35 वर्षीया महिला को अपने पति के जुए में हार जाने की वजह से अपने साथी से उसका रेप करवाया है. बता दें कि पति जुए का आदि हो चूका था. जुए में हार जाने पर अपनी ही पत्नी का सौद अपने ही दोस्त के हाथ कर दिया. महिला ने अपने पति पर यह आरोप लगाया है कि पति उसे जुए में हार गया था. जुए में हारने के बाद पति ने अपने साथी से न सिर्फ रेप करवाया बल्कि उसे रस्सी से बांधने और मुंह बंद करने में मदद भी की थी. जैसी ही इस सूचना की खबर पुलिस को मिली तो उन्होंने जांच करनी शुरू कर दी. स्थानीय लोगों के पूछे जाने पर इस बात की पुष्टि हुई कि महिला का पति उसे जुए में हार गया था. पुलिस ने स्थानीय अस्पताल में महिला का मेडिकल करवाया है. पुलिस ने कहा कि पीड़िता दो बच्चों की माँ है.

महिला ने इस मामले पर कल नजदीक के थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. जबकि यह घटना 23 मई की है. वहीं पीड़िता ने अपने लिखित शिकायत में ये आरोप लगाया कि आरोपी की रेप में मदद की बल्कि रस्सी से बांधने और मुंह बंद करने में मदद भी की थी.

पुलिस अधिकारी केएस पधी ने कहा कि महिला ने इस मसले पर सबसे पहले 28 मई को संपर्क किया था. पहले महिला ने लिखा था कि उसने आरोपी के समझौत कर चुकी है, और अब वह इस मामले में कोई भी कार्यवाही नहीं करवाना चाहती है. पर एक दिन बाद पीड़िता ने अपना विचार बदल दिया, उसने इस मामले में शिकायत दर्ज करवा दी. बहरहाल, पुलिस अब इस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. घटना के बाद से ही आरोपी फरार हो गया है. पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी पर छापेमारी कर रहीं है.

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eighteen + 1 =