दिल्ली के महिपालपुर में पानी के विवाद पर महिला का कत्ल

0

दिल्ली के महिपालपुर इलाके में पानी को लेकर विवाद हुआ, जिसमें महिला को अपनी जान गवानी पड़ गयी. वसंतकुंज के रंगपुरी पहाड़ी इलाके में मामूली कहासुनी में बात क़त्ल तक पहुंच गई. गुरूवार शाम को एक 40 साल की महिला रेखा की  चाकू मारकर हत्या कर दी गई. जिसकी वजह थी कि घर के बाहार पानी बिखरा हुआ था, जिसको लेकर विवाद हो गया और 22 साल के युवक ने गुस्से में आकर महिला रेखा पर चाकू से कई बार वार किये. जिसके बाद महिला को जख्मी हालातों में डॉक्टर के पास ले गये, तो डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया

बता दें कि रेखा और गोपाल अगल बगल मकान में रहते थे और पहले भी पानी को लेकर कई बार रेखा और गोपाल में विवाद हो चुका था, ये विवाद इतना बढ़ गया की गोपाल ने रेखा को गुस्से में आकर चाकू मार दिया. 

वहीं इस मामले की सूचना वसंत कुंज थाने को मिली, तो आनन फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि पानी का विवाद ही हत्या की असली वजह थी. 

फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और शव को पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया गया है. बता दें कि दिल्ली में कहासुनी को लेकर हत्या की कई घटनाएं हो चुकी है हाल में ही दिल्ली के मोतीनगर में छेड़खानी कर रहै अपराधीयों का विरोंध करने पर एक कारोंबारी की हत्या कर दी गई. हांलाकी पुलिस ने अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन अब सवाल ये उठता है कि कैसे दिल्ली के लोग मामूली सी बात पर इस क़दर गुस्सा हो जाते हैं कि किसी की भी जान ले लेते हैं.