झारखंड की एक बहू ने ससुर की अश्लील हरकतों का वीडियो बनाकर पुलिस के हवाले किया

0

ये कहना गलत नही होगा कि हम घोर कलयुग में जी रहे हैं. भारत ही नही दुनिया भर में यही सीख दी जाती है कि आपके पति-पत्नी के माता-पिता आपके भी माँ-बाप हैं. लेकिन शायद ही कोई ऐसा घर हो जहां पिता अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बनाए.

झारखंड के जमशेदपुर से एक ऐसा ही शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहाँ पर एक ससुर की काली करतूतों से परेशान होकर बहू ने उसका वीडियो बना लिया. आरोपी ससुर महिला को बहुत लम्बे वक़्त से परेशान कर रहा था, इसीलिए आखिर में उसने इस तरह उसका भांडाफोड़ने की ठानी.

जानकारी के मुताबिक आरोपी ससुर पहले भी इस तरह की हरकतें कर चुका है, तब महिला अपने मायके चली गयी थी. लेकिन मायके वालों ने उसे वापस इस उम्मीद के साथ भेज दिया कि शायद हालात ठीक हो जाएँ. वो कुछ समय पहले ही अपने मायके भिलाई से जमशेदपुर (झारखंड) ससुराल गई थी. पीड़िता की शादी सन 2010 में हुई थी, उसका एक तीन साल का बेटा भी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आरोपी ससुर ओमप्रकाश जायसवाल जमशेदपुर के टेल्को मनीफीट में स्क्रैप कारोबारी है. वह अपनी ही बहू से दुष्कर्म करना चाह रहा था. वह घर में मौका मिलते ही बहू से अश्लील हरकत करता था. वो अपनी बहू से कहता था कि ‘मैं तुम्हारा खर्चा उठाता हूँ. प्यार करना और मेरी बात मानना कोई गलत काम नही है. तुम्हे वो करना पड़ेगा जो मैं कह रहा हूँ.’

ससुर को सबक सिखाने के लिए बहू ने छेड़छाड़ की कोशिश करते ससुर का वीडियो बना लिया और पुलिस को सौंप दिया. पुलिस ने आरोपी ससुर को गिरफ्तार कर लिया है. खबर मिलने पर पीड़िता के मायके वालों ने टेल्को थाने में सख्त कार्रवाई करने की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया. फिलहाल पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है और मामले की जांच की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

three × one =