केजरीवाल के चाहने के बावजूद भी क्या बढ़ेगा मेट्रो किराया?

0
केजरीवाल के चाहने के बावजूद भी क्या बढ़ेगा मेट्रो किराया?
केजरीवाल के चाहने के बावजूद भी क्या बढ़ेगा मेट्रो किराया?

मेट्रो का किराया एक बार फिर बढ़ने जा रहा है। ऐसे में आम लोगों की जेब एक बार फिर से ढीली होने जा रही हैं। ऐसे में दिल्ली के सीएम बढ़ते किराये को रोकने के लिए मेट्रो प्रमुख से बात करेंगे। जी हाँ, आपको बता दें कि साल भर के भीतर मेट्रो का किराय दुबारा बढ़ने जा रहा है। बढ़ी हुई कीमते 3 अक्टूबर से लागू होगी। आइये खबर पर नजर डालते है….

आपको बता दें कि मेट्रो में बढ़ने जा रहे है किराये को लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने नाखुशी जताई है। मेट्रो द्वारा किराये बढ़ाने के फैसले के विरोध में केजरीवाल ने कहा कि मेट्रो किराए में बढ़ोतरी जनविरोधी है। साथ ही आपको बता दें कि केजरीवाल ने परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत को आदेश दिए हैं कि जल्दी ही किराया बढ़ोतरी को रोकने के उपाय निकालें।

मेट्रो प्रमुख से करेंगे बात केजरीवाल…..

केजरीवाल इस मामलें में भरसक प्रयास करते नजर आ रहे हैं, जिसके लिए केजरीवाल मेट्रो प्रमुख मंगू सिंह को बातचीत के लिए बुलाया है। केजरीवाल और मंगू सिंह के बीच बात बनती है या नहीं, ये तो खैर वक्त ही बताएगा।

आपको याद दिला दें कि दिल्ली मेट्रो की योजना के मुताबिक 3 अक्टूबर से बढ़ा हुआ किराया लागू होना है। इस बढ़ोत्तरी के बाद मेट्रो का किराया इस साल के अंदर ही 100 फीसदी बढ़ जाएगा।

हालांकि यहाँ एक बड़ा सवाल खड़ा होता है कि क्या केजरीवाल मेट्रो के बढ़ते किराये को रोकने में कामयाब हो पाएंगे या नहीं, ये तो खैर वक्त ही बताएगा!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 + 11 =