मंदिर-मंदिर क्यों भटक रहे हैं राहुल गांधी?

0
मंदिर-मंदिर क्यों भटक रहे हैं राहुल गांधी!
मंदिर-मंदिर क्यों भटक रहे हैं राहुल गांधी!

इन दिनों कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी अमेठी दौरे पर हैं। जी हाँ, इस दौरान राहुल वोटर्स को लुभाने की पूरी कोशिश करते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि कांग्रेस उपाध्यक्ष ऐड़ी चोटी का बल लगाते नजर आ रहे हैँ। यहाँ तक राहुल गांधी ने ये भी कह दिया कि 6 महीने में काम करके दिखाऊंगा।

दरअसल, कांग्रेस उपाध्यक्ष अमेठी दौरे से अपनी सियासी जमीन को मजबूत बनाना चाहते है। आपको यह भी बता दें कि राहुल गांधी ने 2014 के लोकसभा चुनाव में अमेठी से स्मृति ईरानी को मात दी थी। यही कारण है कि राहुल यहाँ के वोटर्स अपने ही खेमें में रखना चाहते है।

गुजरात के बाद अमेठी में की पूजा….

हाल ही में राहुल गांधी गुजरात गये थे, जहाँ उन्होंने मंदिरों में पुजा अर्चना की थी, इससे ये कयास लगाई जा रही थी कि राहुल अब अपनी छवि हिंदू वाली करना चाहते है। साथ ही राहुल गांधी हिंदू वोटर्स को अपने खेमें में लाना चाहते है। यही कारण है कि राहुल गांधी गुजरात के बाद अमेठी में भी भक्ति रंग में नजर आये। आपको बता दें कि राहुल गांधी इन दिनों अमेठी के दौरे पर है। राहुल गांधी अमेठी में दुर्गा पंडाल में शामिल हुए। जिसके बात से ये कयास लगाई जा रही है कि कांग्रेस अब हिंदुत्व की राह पर चल चुकी है।

मोदी सरकार पर जमकर बरसें राहुल गांधी…..

आपको बता दें कि अमेठी में किसानों और लोगों से मिलने के दौरान राहुल मोदी सरकार पर जमकर बरसते नजर आयें। जी हाँ, राहुल ने मोदी सरकार पर वार करते हुए कहा कि मोदी ने लोगों को झूठ बोलकर ठगा है। साथ ही आपको ये भी बता दें कि राहुल ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी ने चुनाव में वादा किया था कि 2 लाख लोगों को नौकरी देंगे, लेकिन ये तो केवल चुनावी जुमला ही साबित हुआ। बीजेपी की सरकार लोगों को ठग रही है।

बहरहाल, राहुल के इस एक्शन से ये साफ है कि राहुल अब अगले चुनाव के लिए अपनी नींव रखनी शुरू कर दी है। राहुल की रणनीतियों पर अगर गौर किया जाए तो राहुल अगले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को सत्ता में लाने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

8 + sixteen =