मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान को आखिर क्यों लगता है राजनीति से डर

0

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान यूं तो अपनी एक्टिंग के लिए खूब फेमस है. जितने आमिर अपनी फिल्मों को लेकर परफेक्शन दिखाते है, उतना ही अपनी असल जिंदगी में भी परफेक्ट है. आमिर ऐसे बॉलीवुड अभिनेता है जो अपने आपको कंट्रोवर्सी और विवादित बयानों से दूर ही रखता है.

इंटरव्यू में कहा कि उन्हें राजनीती में आने से डर लगता है

हाल ही आमिर ने एक इंटरव्यू के माध्यम कुछ ऐसा कहा है जिस वजह से वह काफी चर्चाओं में नजर आ रहें है. उन्होंने कहा है कि वो चाहे जल संरक्षण जैसे सामाजिक मुद्दों को लेकर मुखर हो सकते है, लेकिन उनका राजनीती में आने का कोई उद्देश्य नहीं है. उन्होंने इस इंटरव्यू में इस बात का भी खुलासा किया कि उन्हें राजनीती से डर भी लगता है, और वह कभी भी इसमें कदम नहीं रखेंगे. उन्होंने आगे कहा कि राजनीती से ज्यादा अपनी फिल्मों के द्वारा लोगों पर ज्यादा प्रभाव डाल सकते है.

मुझे राजनीती में किसी प्रकार की कोई रुची नहीं है, मैं कभी भी इसमें कदम नहीं रखूंगा- आमिर

ये सब आमिर ने एक विशेष युवा सम्मेलन जिसका नाम ‘युवा’ था, में मीडिया से बातचीत के दौरान बोला है. मैं राजनेता नहीं बनना चाहता हूं. मैं इसके लिए नहीं बना हूं. मैं एक कम्युनिकेशन का एक जरिया हूं. मैं क्रियेटिव हूं. मैं राजनीति में क्रियेटिव नहीं कर पाऊंगा. मुझे राजनीती में किसी प्रकार की कोई रुची नहीं है. मैं कभी भी इसमें कदम नहीं रखूंगा.

यह भी पढ़ें: ‘बिग बॉस 12’ का हुआ आगाज, “भजन सम्राट” अनूप जलोटा अपने से कम उम्र की लड़की को कर रहें है डेट

मेरा काम लोगों को मनोरंजन करना है

आमिर ने कहा है कि “मैं राजनीति से बहुत डरता भी हूं. यहां कौन है जो राजनीती से नहीं डरता है. इसलिए में इससे दूर रहना ही बेहतर समझता हूं. राजनीती मेरे काम नहीं है, मेरा काम लोगों को मनोरंजन करना है. आगे भी यही करता रहूंगा.