क्यों महिलाएं सेक्स के दौरान नाखून मारना पंसद करती है ?

0
ssss
क्यों महिलाएं सेक्स के दौरान नाखून मारना पंसद करती है ?

जैसा की सभी जानते है कि सेक्स हर कोई हर किसी के लिए बहुत जरूरी होता है. हम आपको बताने जा रहे है कि सेक्स करते समय अपने प्रेमी को नाखूनों से खरोंचने से क्या होता है शायद कुछ ही लोगों जानते होगें कि ऐसा करने से आप पर कुछ मुश्किले भी आ सकती है.

लेकिन सेक्स करते समय कुछ महिलाएं ऐसी होती हैं जो अपने पार्टनर को नाख़ून मारना पसंद करती हैं. और ऐसा कहा जाता है कि इस तरह का सेक्स सही ढंग से किया जाता है, तो यह आक्रामक से अधिक सेक्सी लगता है. बता दें कि नाख़ून मारने के भी कई कारण हो सकते हैं, साथ ही आपको इस बात का भी ध्यान रखना होगा कि ऐसा करते समय आपके पार्टनर को दर्द या कोई चोट या नुकसान न पहुंचे.

अगर बात करें कि महिलाएं संभोग करते समय नाखुन का इस्तेमाल क्यों करती है. अक्सर जब महिला और पुरुष दोनों में संभोग अपने चरम पर होता है और दोनों उस पल को एन्जॉय करते है. तभी अपने एहसास जताने के लिए अपने नाखून से वो उनके शरीर को नोचने लगती है. अक्सर देखा जाता है.

सेक्स के दौरान पुरुष पर महिला अपना हक जताती है और उस दौरान अपने नाखून से पुरुष के शरीर पर निशान बनाना पसंद करती है. सेक्स जब अपने चरम पर होता है तो महिलाएं इनता उत्तेजित हो जाती है और अपने नाखून और दांतों से कान के निचे और बदन पर काटने और खरोचने लगती हैं.

यह भी पढ़ें : सम्भोग करने से पहले न करें ऐसी गलती, वरना हो सकते है ये नतीजे

सेक्स के दौरान पुरुष पर महिला अपना हक जताती है और उस दौरान अपने नाखून से पुरुष के शरीर पर निशान बनाना पसंद करती है. कुछ महिलाएं वाइल्ड सेक्स करना बेहद पसंद होता है अथवा इस दौरान खुद पर कंट्रोल रखना और पुरुष के बिस्तर पर आते ही उसपर टूट पड़ती हैं. इस अनुभव को प्रकट करती है. इसी के साथ ही कुछ बिल्लियों के अंदाज में भी नाखून मारती हैं.