ओरल सेक्स महिलाओं की तुलना में पुरूषों को क्यों पसंद है

4715
sexlife
ओरल सेक्स महिलाओं की तुलना में पुरूषों को क्यों पसंद है

सेक्स को लेकर कई महिलाओं को ऐसा मानना है कि जब पुरुष ओरल सेक्स करते हैं तो उन्हें सेक्स से ज्यादा आनंद आता है. वहीं दूसरी ओर पुरुषों का भी यही कहना है कि उन्हें ओरल सेक्स करना ज्यादा पसंद आता है. जिसके पीछे सबके अलग-अलग कारण होते है. इस बारें में कुछ पुरूषों का कहना है कि उन्हें ओरल सेक्स करना इतना पसंद है. सेक्स को लेकर कई अहम रोल फोरप्ले का होता है और अगर फोरप्ले में भी आप ओरल सेक्स ठीक से कर रहे हैं तो समझ लें कि आपकी सेक्स लाइफ ऐसे ही बेहतर चलती रहेगी. आईए आपको बताते है कि यह महिला के तुलना में पुरूषों को क्यों इतना पंसद है.

अपने पार्टनर की वैजाइना पर किस करना बहुत पसंद है साथ ही उन्हें काफी देर तक ओरल सेक्स करना अच्छा लगता है. इससे बहुत जल्दी सेक्स का मूड भी बन जाता है और ओरल सेक्स करने से उनकी पार्टनर भी खुश हो जाती है. इसलिए वे रोजाना इसे करना पसंद करते हैं.

शायद कुछ पुरूषों को यह पता ना हो कि अधितर महिलाओं को ऐसा करना काफी पसंद है और वो खुद चाहती है. इसलिए वे फोरप्ले में उनके पीठ की मसाज के साथ- साथ ओरल सेक्स ज़रूर करते हैं.

imgpsh fullsize anim 29 2 -

पुरूषों की वैजाइना की महक काफी आकर्षित करती है और इसलिए इन्हें वैजाइना पर किस करना और ओरल सेक्स करना बहुत पसंद है. उनका मानना है कि वो पार्टनर से ब्लोजॉब करवाने से ज्यादा ओरल सेक्स करना ज्यादा पसंद करते हैं.

वैजाइना पर किस करने से वो उत्तेजित हो जाती है. उन्हें इस वक्त उत्तेजित होना बहुत पसंद आता है और इसीलिए वे काफी देर तक ओरल सेक्स का मजा लेना चाहते हैं. ओरल सेक्स के दौरान पार्टनर बालों में उँगलियाँ फेरती हैं, जो बहुत अच्छा लगता है. इसके अलावा तुरंत सेक्स का मूड बनाने में भी ओरल सेक्स सबसे जल्दी असर करता है.

यह भी पढे़ं : बोरिंग सेक्सुअल लाइफ को दोबारा से बनाए मजेदार

अगर कोई भी आर्गेज्म हासिल करना चाहते हैं, तो ज़रूरी है कि दोनों पार्टनर पूरी तरह एन्जॉय कर रहे हों. ऐसे में जब वो अपनी पार्टनर के वैजाइना पर किस करते हैं, तो इससे वो बहुत जल्दी मूड में आ जाती है और इससे आर्गेज्म हासिल करना आसान हो जाता है.