जानियें, किसने कहा ‘भारत आएं पर बीफ अपने देश में खाएं’?

0
जानियें, किसने कहा ‘भारत आएं पर बीफ अपने देश में खाएं’?
जानियें, किसने कहा ‘भारत आएं पर बीफ अपने देश में खाएं’?

मोदी सरकार के मंत्रिमंडल में फेरबदल के बाद मंत्रियों ने अपनी-अपनी जिम्मेदारियों को संभाल लिया है। जी हाँ, नये-नये मंत्रियों ने अपने पद को संभाल लिया और काम भी करना शुरू कर दिया। मोदी के एक मंत्री ने यह कहा कि भारत आएं पर बीफ अपने देश में खाएं, उनके इस बयान से बहस शुरू हो गया। तो आइये जानते है कि आखिर कौन हैं, ये मंत्री जिन्होंने ये बयान दिया है।

आपको बता दें कि मोदी सरकार में नए-नए मंत्री बने अलफोंस कनन्नथानम ने आते ही नई बहस शुरू कर दी है। जी हाँ सरकार में पर्यटन मंत्री बनाए गए अलफोंस ने भारत आने वाले पर्यटकों से कहा कि वे अपने देश में ही बीफ खाएं और तब भारत में आएं। साथ ही आपको यह भी बता दें कि ये बयान अलफोंस ओडिशा में एक कार्यक्रम के दौरान दिया। अलफोंस के इस बयान से सियासी संग्राम भी तेज हो गया।

जानियें, अलफोंस कौन है?
आपको बता दें कि अलफोंस कननथनम केरल काडर के 1979 बैच के आईएएस ऑफिसर रह चुके हैं। इसके साथ ही वह डीडीए के कमीशनर भी रहने के साथ ही वो पेशे से वकील भी हैं। आपको यह भी बता दें कि अलफोंस उस समय मशहूर हुए थे जब वो डीडीए के कमिश्नर थे और उन्होंने 15,000 अवैध इमारतों का अतिक्रमण हटाया, तब से ही उन्हें डिमॉलिशन मैन के रूप में जाना जाने लगा था। अब देश के पर्यटक मंत्री बने है।
पर्यटक मंत्री बने अलफोंस की छवि बेबाक नेताओं में से मानी जाती है, यही कारण है कि उन्हें पर्यटक बनाया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

19 + 14 =