सही समय पर यू टर्न नहीं लेने वाला नेता असली नेता नहीं होता: इमरान ख़ान

0

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान ख़ान नें कहा है की जो नेता सही समय पर यू टर्न नहीं लेता वह असली नेता नहीं होता। उन्होंने अपने क्रिकेट के दिनों का उदाहरण देते हुए यह बात कहीं, उन्होंने कहा की हम जब क्रिकेट खेलते थे तो उस समय मैदान पर एक रणनीति के साथ उतरते थे, लेकिन विपक्षी टीम भी हमारे ख़िलाफ़ रणनीति बनाती थी, तो फिर हमें भी अपनी रणनीति में बदलाव करना पढ़ता था। इमरान ख़ान नें अपने समर्थन में हिटलर और नेपोलियन बोनार्पाट का उदाहरण दिया।

हिटलर और नेपोलियन नें यू टर्न नहीं लिया: इमरान ख़ान

इमरान ख़ान नें एक चैनल से बात करते हुए कहा, की हिटलर और नेपोलियन ने बड़ी शिकस्त और नुकसान का सामना किया था। क्योंकि उन्होंने सही वक्त पर यू-टर्न नहीं लिया। उन्होंने नवाज़ शरीफ पर हमला बोलते हुए कहा की नवाज़ शरीफ नें अदालत में जो कहा वह यू-टर्न नहीं बल्कि एक झूठ था।

आर्थिक मदद के लिए मलेशिया जाएंगे इमरान ख़ान

आर्थिक मदद से जूझ रहे पाकिस्तान को उबारने के लिए इमरान ख़ान मलेशिया जाएंगे, वहां वह अपने देश में निवेश के लिए लोगों से बातें करेंगे। पाकिस्तान अपनी आर्थिक स्थिति को सुधारने के लिए IMF पर बहुत ज्यादा निर्भर है। इस निर्भरता को ख़त्म करने के लिए इमरान ख़ान पाकिस्तान में लगातार निवेश को प्रोत्साहन दे रहे है।