जानिए शरीर के किन अंगों को छूने से पुरूष उत्तेजित होते है

0
sex1
जानिए शरीर के किन अंगों को छूने से पुरूष उत्तेजित होते है

उत्तेजित करना केवल लड़कों का ही काम नहीं होता है, बल्कि पुरूष की बॉड़ी भी इसकी हकदार होती है. क्योंकि उनकी बॉडी में भी कुछ ऐसे जोन होते हैं. जो तुरंत ही उत्तेजित हो जाते है. इनमें बहुत ही नर्व एंडिंग्स होती हैं. जो तुरंत ही उनका मूड बना सकती हैं. आपको बस वहां पर टच या फिर किस करने की जरूरत होती है. इसके बाद पुरूष उत्तेजित होना शूरू हो जाता है. जिसकी आपने कल्पना नहीं की होगी. आइए हम आपको बताते है कि लड़कों को उत्तेजित करने वाले ये शरीर के हिस्से.

लड़कों और लड़कियों दोनों के लिए यह हिस्सा काफी प्लैजर देने वाला होता है. मूड बनाने के लिए उनके कान के पीछ आहिस्ता से किस करें. आप उनके कान में धीरे से कुछ सेक्सी सा बोलने के बाद प्यार से किस कर सकती हैं.

लड़कों की गर्दन का पिछला हिस्सा काफी सेंसिटिव होता है, यहां आप उन्हें वेट किस का सरप्राइज दें तो वे एकदम से आपके लिए क्रेजी हो जाएंगे. उनकी गर्दन के पिछले हिस्से पर ऐसे किस करें कि उन्हें आपकी सांसें महसूस हों.

यह भी पढ़ें : हस्तमैथुन करने वाली लड़कियों को शादी के बाद हो सकती ही ये परेशानियां

आप चाहें तो उनके बट्स पर हल्के से हाथ भी मार सकती हैं या छूते हुए पीछे से हग कर लें. चाहें तो ऐसी जगह भी टच कर सकती हैं जहां उन्हें जरा भी उम्मीद न हो. निप्पल टच करने से आपका मूड बना सकता है, तो आप उसे भी ट्राय कर सकते है. यह हिस्सा काफी इग्नोर किया जाता है. उनकी जांघ के निचले हिस्से पर इसका असर ज्यादा होता है. ऐसा करते वक्त थोड़ा प्यार दिखाए और स्ट्रोक्स की स्पीड बदल दें.