ऑफिस में शारीरिक संबंध बनाने के मामले कौन सा शहर हैं सबसे आगे

0
6
ऑफिस में शारीरिक संबंध बनाने के मामले कौन सा शहर हैं सबसे आगे

सेक्स आज भी एक ऐसा मुद्दा है जिसे ज्यादातर लोग टैबू समझते हैं और इसके बारे में बात करना भी पसंद नहीं करते, लेकिन अब धीरे-धीरे लोगों की मानसिकता में बदलाव हो रहा है. हाल ही में देशभर के कई शहरों में एक सर्वे के दौरान ही पता चला है कि सेक्स को लेकर भारत के लोगों की क्या सोच है और इससे जुड़े कई सवाल भी पूछे गए. आईए आपको बताते है कि इस बारे में क्या है लोगों कि राय.

इस सर्वे में लोगों से पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी ऑफिस में सेक्स किया है? इस सवाल के जवाब में सबसे ज्यादा करीब 28 प्रतिशत दिल्ली वालों ने हां में जवाब दिया. इसका मतलब है कि ऑफिस परिसर में शारीरिक संबंध बनाने के मामले में दिल्ली वाले सबसे आगे हैं. दिल्ली के बाद किसी मेट्रो सिटी का नहीं बल्कि छोटा शहर में नंबर 1 पर माना जाने वाला रांची आता है. यहां के 19.5 प्रतिशत लोगों ने ऑफिस में सेक्स करने के सवाल पर हां में जवाब दिया.

ऑफिस में सेक्स करने के सवाल पर जहां दिल्ली के 28 प्रतिशत लोगों ने हां में जवाब दिया वहीं, दिल्ली से सटे नोएडा और गुड़गांव के 100 फीसदी लोगों ने इस सवाल का जवाब ना में दिया है. यानी एनसीआर के इन दो शहरों के लोगों ने ऑफिस में कभी सेक्स नहीं किया. इसके अलावा इंदौर, कोलकाता और चंडीगढ़ के भी 99 फीसदी लोगों ने ऑफिस में शारीरिक संबंध बनाने के सवाल का जवाब ना में दिया है.

यह भी पढ़ें : जाने किन महिलओं को मर्दो की तुलना में चरम सुख का अनुभव कम होता है

इसके अलावा लोगों से यह भी पूछा गया कि क्या वे ऑफिस में सेक्स के बारे में सोचते हैं? तो इस सवाल के जवाब में लखनऊ के 48 फीसदी, चेन्नई के 42 और गुरुग्राम के 43 फीसदी लोगों ने हां में जवाब दिया.