जब सनी देओल को आया किंग ख़ान पर गुस्सा

0

बॉलीवुड में एक्शन हीरो में सबसे पहले अगर ना किसी का आता है तो वह है सनी देओल का। उन्होंने हिंदी सिनेमा में न केवल अपने अभिनय की छाप छोडी बल्कि अपने शानदार डॉयलग से लोगों के दिल में अपने लिए एक अलग पहचान बनाई है।

उनका असली नाम अजय सिहं देओल है, लेकिन घर में उन्हें सब सनी कह कर बुलाते थे। इसलिए फिल्मों में भी उन्होंने अपना यही ना रख लिया। सनी ने साल 1983 में फ़िल्म बेताब से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। यह फ़िल्म सुपरहिट थी, फ़िल्म में डेब्यू करने से पहले सनी बर्मिघम एक्टिंग सीखने भी गए थे।

सनी को अभी भी अपने पिता धर्मेंद्र से डर लगता है। वो कहते हैं कि मैं अपने पिता के सामने ज्यादा बोल नहीं पाता हूं। लेकिन उनका गुस्सा फ़िल्मी गलियारों में मशहूर है। जब वो फ़िल्म डर की शूटिंगद कर रहे थे, तब वो फ़िल्म में शाहरुख को ज्यादा तबज्जो मिलने से गुस्सा हो गए थे. एक दिन सेट पर उन्होंने अपनी जींस के पॉकेट में हाथ डालकर उसे नीचे तक फाड़ दिया था।

सनी देओल अपने परिवार के बेहद करीब है। पिछले दिनों जब बॉबी के करियर पर सवाल उठे तो उन्होंने एक इंटरव्यू में बॉबी देओल के बारे में कहा था कि पिछले 10 साल से वो काम मांग रहे थे। लेकिन कोई उन्हें काम नहीं दे रहा था। इस वजहब से वह डिप्रेशन में चले गए थे। बॉबी से जुड़े इस सवाल पर सनी भावुक हो गए और रो पडें।

आज भी सनी देओल के हजारों फैन है पिछले कुछ वक्त में सनी देओल की फ़िल्में सिनेमा घरों में कुछ खास नहीं कर पाई है।