जब Michael Jackson न बन पाने के बाद Amitabh Bachchan बनने चले थे Rockstar

278
जब Michael Jackson न बन पाने के बाद Amitabh Bachchan बनने चले थे Rockstar

मुंबई: बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने बुधवार को सोशल मीडिया पोस्ट में उस समय को याद किया जब उन्होंने रॉक हेड बैंगर बनने का असफल प्रयास किया था. माइकल जैक्सन की नकल में फेल होने के बाद अमिताभ बच्चन रॉकस्टार के रूप में भी असफल रहे.

रॉकस्टार बने थे अमिताभ बच्चन

शेयर तस्वीर में महानायक (Amitabh Bachchan) हाथ में माइक लिए हुए नजर आ रहे हैं, इसमें वह चमकिले चश्मा भी पहने हुए हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, ‘एम जे की नकल में फेल होने के बाद, उन्होंने मुझसे पूछा कि हालिया कब फेल हुए. रॉक हेड बैंगर बना और इसका परिणाम भी असफल रहा. कृपया अप्रूव करें.’

माइकल जैक्सन की नकल भी की थी

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने हालिया पोस्ट में पॉप किंग माइकल जैक्सन (Michael Jackson) की नकल करने की कोशिश की थी. उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, ‘मनमोहन देसाई ने सोचा कि मैं फिल्म गंगा जमुना सरस्वती में एमजे की नकल कर सकता हूं, लेकिन इसमें मैं पूरी तरह विफल रहा.’

इस तरह का पहना था आउटफिट

शेयर की गई तस्वीर में महानायक (Amitabh Bachchan) काले रंग की लेदर जैकेट और लेदर पैंट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर में अभिनेता ने काफी हद तक जैक्सन के कपड़े पहनने की स्टाइल की नकल की है.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो अखिरी बार ‘गुलाबो सिताबो’ में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ आयुष्मान खुराना भी थे. फिल्म को दर्शकों से मिक्स रिस्पॉन्स मिला था.

ये भी पढ़ें: सिक्किम में पहली सरकार किस पार्टी की बनी और कब

Source link