ये क्या राहुल गांधी शायर बन गये हैं?

0
ये क्या राहुल गांधी शायर बन गये हैं?
ये क्या राहुल गांधी शायर बन गये हैं?

जीएसटी को लेकर राहुल गांधी एक के बाद एक वार करते नजर आ रहे हैं। जी हां, केंद्र की मोदी सरकार पर राहुल गांधी वार पर वार किये जा रहे हैं। याद दिला दें कि राहुल गांधी के बदले बदले तेवर ने सबको हैरान कर दिया है। आइये खबर पर एक नजर डालते है…..

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर जबरदस्त हमला बोला है। जीएसटी को लेकर राहुल गांधी एक के बाद एक ट्वीट किये जा रहे हैं। राहुल गांधी ने जीएसटी को गब्बर करार दिया था, जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर जीएसटी गब्बर काफी ट्रेंड में देखने को मिला।

हाल ही में राहुल गांधी ने अनोखे अंदाज में जीएसटी को लेकर ट्वीट किया है। राहुल गांधी ने जो ट्वीट किया है, वो काफी शायराना लगता है। बता दें कि राहुल गांधी ने देश की जनता के हित की बात करते हुए ट्वीट किया है।

 

दरअसल, जीएसटी में हाल ही में मोदी सरकार ने सुधार किया, जिसके बाद जहां विपक्ष इसे अपना ताकत बताती फिर रही है तो वहीं दूसरी तरफ सरकार का यह कहना है कि हमने जनता के हित को ध्यान में रखते हुए ये बदलाव किया है, सरकार के इस बयान पर भी राहुल गांधी ने अनोखे अंदाज में चुटकी ले डाली।

ये भी पढ़ेराहुल गांधी ने बीजेपी को ललकारा!

आपको बता दें कि राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि जीएसटी का एक ही रेट हो यानि जीएसटी का जो दायरा है वो कम से कम हो।

ये भी पढ़ेमोदी की राह पर राहुल, तो क्या गुजरात में आएगी कांग्रेस?

बहरहाल, राहुल मोदी सरकार की नीद उड़ाने में कामयाब हो पाते हैं या नहीं, ये तो खैर वक्त ही बताएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 + three =