राजकुमार राव का आशियाना​ अंदर से कैसा दिखता है? इन 15 तस्वीरों को देख समझ जाएंगे आप

170
राजकुमार राव का आशियाना​ अंदर से कैसा दिखता है? इन 15 तस्वीरों को देख समझ जाएंगे आप

राजकुमार राव का आशियाना​ अंदर से कैसा दिखता है? इन 15 तस्वीरों को देख समझ जाएंगे आप

राजकुमार राव ने साल 2010 में बॉलीवुड डेब्यू किया था। लव सेक्स धोखा उनकी बतौर लीड पहली फिल्म थी। हालांकि इससे उनको वो पहचान नहीं मिली जो उन्होंने साल 2012 में आई मूवी गैंग्स ऑफ वैसेपुर से हासिल की। फिर यहां से उन्होंने एक-से-एक धुंआधार हिट फिल्में देनी शुरू की, जिसके बाद उन्होंने खुद अपना एक आलीशान दो मंजिला घर खरीद लिया।

घर में रहते हैं ये लोग

राजकुमार राव का घर अंधिरे की ओबेरॉय स्प्रिंग में है। यहां वह अपनी पत्नी पत्रलेखा और पालतू कुत्ता जिसका नाम गागा है, उसके साथ रहते हैं।

जॉइंट फैमिली में हुआ जन्म

93893918 -

राजकुमार राव ने बताया था कि वह गुरुग्राम में पैदा हुए थे। उनकी जॉइंट फैमिली थी एक ही घर में 16 लोग रहा करते थे। लेकिन बाद में उन्होंने मुंबई आने का फैसला किया। यहां पर उन्होंने अपना पहला घर दो दोस्तों के साथ शेयर किया था। बता दें कि ये तस्वीर उनका बैठक एरिया है।

मिला नेशनल अवॉर्ड

93893916 -

राजकुमार राव ने बताया था कि शुरुआती दिनों में उन्होंने कई घर बदले थे। उनका जो दूसरा घर था, उसमें वह अपने एक दोस्त के साथ रहा करते थे। यहीं पर उनके साथ काफी अच्छी-अच्छी चीजें हुईं। उन्हें डेब्यू फिल्म के लिए नेशनल फिल्म अवॉर्ड से सम्मानित भी किया गया था।

दो सालों में सजाया घर

93893915 -

राजकुमार राव और उनकी पत्नी पत्रलेखा ने मिलकर इस घर को सजाया है। ऐसा करने में उन्हें पूरे दो साल का समय भी लगा है। दोनों ने खुद मार्केट में भटककर घर के लिए बेहतर चीजें खरीदी हैं।

नया घर खरीदा

93893914 -

राजकुमार राव ने पत्नी पत्रलेखा के साथ मिलकर हाल ही में एक्ट्रेस जान्हवी कपूर से 43.87 करोड़ का तीन मंजिला घर जूहू में भी खरीदा है।

घर पर रहना है पसंद

93893913 -

राजकुमार राव को घर में समय बिताना ज्यादा अच्छा लगता है। उनका कहना है कि उन्हें पार्टियां बिलकुल पसंद नहीं है। इसलिए वह जल्द खाम खत्म करके घर आना पसंद करते हैं।

आंखों को भाता है ये आशियाना

93893912 -

राजकुमार राव का घर एकदम सिम्पल और एलीगेंट है। ब्लू औरर ग्रे कलर के कॉन्ट्रास्ट से दीवारों को पेंट किया गया है। और हर कोने में बैठने की व्यवस्था की गई है।

दो मंजिला है

93893910 -

राजकुमार राव के घर में ही दो फ्लोर हैं। पहले पर वह चिल करते हैं। गपशप करते हैं। लेकिन नीचे वाले हिस्से में वह सुकून भरी लाइफ जीते हैं।

ऐसा है ग्राउंड फ्लोर

93893908 -

राजकुमार राव के ग्राउंड फ्लोर वाले हिस्से में उनका रीडिंग एरिया है। यहां वह अपनी किताबें पढ़ते हैं। स्क्रिप्ट पढ़ते हैं। खुद के साथ और गागा के साथ समय बिताते हैं। यहां एक झूला भी है, जिस पर बैठकर वह चिल आउट करते हैं।

लिखी हैं ये बातें

93893906 -

राजकुमार राव के घर में जगह-जगह कोट्स भी लिखे हुए हैं। जो काफी मोटिवेशनल हैं। उसे पढ़कर एक्टर को रोज कुछ नया करने की हिम्मत आती है।

मंदिर के दर्शन

93893903 -

राजकुमार राव ने अपने घर में एक छोटा लेकिन बहुत प्यारा-सा मंदिर भी बनाया हुआ है, जिसके बैकग्राउंड में बहुत खूबसूरत पेंटिंग्स बनी हुई हैं।

दीवारें बोलती हैं

93893902 -

राजकुमार राव के घर काफी स्पेशियस है। जगह-जगह उन्होंने बेंच-चेयर डाल रखी हैं। ये उनका एक तरह से ड्रेसिंग रूम का हिस्सा है। जहां दीवारों पर बड़े-बड़े शीशे लगे हुए हैं।

अवॉर्ड्स का हिस्सा

93893899 -

राजकुमार राव ने अपने काम का डंका बजाकर तगड़ी फैन फॉलोइंग बनाई है। उनके अभिनय के सभी कायल हैं। कई सालों तक उन्होंने थिएटर किया है। अभिनय के लिए मिले अवॉर्ड्स के लिए भी उनके घर में एक प्यारा-सा कोना है।