जानिए क्या सोचते है भारतीय मर्द वर्जिनिटी को लेकर, सामने आए चौंका देने वाले सच

0

भारतीय युवक हो या फिर महिला अक्सर अपनी सेक्स लाइफ को लेकर खुलकर बात नहीं कर पाते है. हालांकि बदलते दौर के साथ अब लोगों ने इस विषय पर बात करना भी शुरू कर दिया है. एक सेक्स सर्वे ने सेक्स लाईफ को लेकर कई चौंकाने वाले परिणाम आए है.

रिपोर्ट से पता चला है कि 60 फीसदी लोग अपनी सेक्स लाइफ को लेकर संतुष्ट दिखाई देते है. क्या आप इस बात को जानते है कि भारतीय पुरूष अपनी पार्टनर की वर्जिनिटी को आज भी एक गंभीर विषय मानते हैं. बहुत से पुरूषो का मानना है कि रिलेशनशिप में आने के लिए पार्टनर की वर्जिनिटी काफी मायने रखती है.

अगर बात करे शारीरिक संबंधों के बारें में, तो भारतीयों की सोच कितने भी ऊंचे पायदान पर क्यों न पहुंच जाए, लेकिन लड़कियों की वर्जिनिटी के मामले पर उनकी सोच खोखली ही नजर आई है. सर्वे के मुताबिक भारत में 53 फीसदी लोग अपने पार्टनर की वर्जिनिटी को बहुत गंभीरता से लेते हैं.

यह भी पढ़ें : जाने किस वक्त होती है महिलाएं सेक्स करने के लिए उत्तेजित

इस वर्ष के सर्वेक्षण में 42 प्रतिशत महिलाओं और 38 प्रतिशत पुरुषों ने इसे ही अपनी पसंदीदा सेक्स रुझान बताया है. यह 2003 से अब तक केवल 9 प्रतिशत अंक नीचे आया है. वहीं 2004 में इसी सवाल के जवाब में 72 प्रतिशत युवाओं ने कहा था कि वे अपने लिए एक वर्जिन लड़की चाहेंगे. इससे पता लगता है कि हम अब भी ऐसा देश हैं जो पुराने ख्यालों के पक्ष में ज्यादा झुका नजर आता है.