दीपिका कक्कड़ ने बताया की तीस लाख की प्राइज मनी से क्या करेगी वो..

0

नई दिल्ली: टीवी जगत की चर्चित बहू दीपिका कक्कड़ इब्राहिम ने हाल ही में बिग बॉस 12 का खिताब अपने नाम किया है. अब बिग बॉस की ट्रॉफी को जीतकर उनके तमाम फैंस काफी खुश है.

दीपिका को 30 लाख प्राइज मनी मिली है

बता दें कि दीपिका को 30 लाख प्राइज मनी मिली है. जहां सोशल मीडिया में एक सेक्शन दीपिका की जीत को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहा है. वहीं दीपिका ट्रोलिंग पर ज्यादा ध्यान न देते हुए अपने जीत को सेलिब्रेट कर रहीं है. दीपिका ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उनसे पूछा गया है कि वो प्राइज मनी में मिले तीस लाख का क्या करेंगी?

इस प्राइज मनी से अपनी सास के लिए घर खरीदेंगी- दीपिका 

दीपिका कक्कड़ इब्राहिम ने स्पॉटबॉय को इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है, और बताया है कि वह इस प्राइज मनी से अपनी सास के लिए घर खरीदेंगी. एक्ट्रेस का कहना है कि मैं शोएब की अम्मी के लिए घर खरीदूंगी. उनकी सबसे पहली जिम्मेदारी घर तलाश करने से है. फिलहाल दीपिका इस समय तमाम मीडिया को इंटरव्यू देने में व्यस्त है. जिस कारण वह भाई श्रीसंत की न्यू ईयर पार्टी का हिस्सा नहीं बन पाई.

भाई श्रीसंत के लिए सोशल मीडिया में एक इमोशनल नोट

अप्पको बता दें कि दीपिका और श्री ने बिग बॉस के घर में काफी स्पेशल बांड शेयर किया था. दीपिका ने घर से बाहर आने के बाद भाई श्रीसंत के लिए सोशल मीडिया में एक इमोशनल नोट भी लिखा था. उन्होंने लिखा कि सबसे ज्यादा गर्व का पल. क्योंकि टॉप 2 में ‘श्रीपिका’ यानी दीपिका और श्रीसंत साथ में थे. इसके लिए दीपिका ने श्री को थैंक्यू भाई मेरे साथ रहने के लिए भी कहा. चाहे फिर जैसे भी हालात क्यों न रहें हो, हम दोनों साथ में रहें है. यहीं हमारी सबसे बड़ी ताकत साबित हुई. घर में एक साथ बिताया हुआ एक-एक पल यादगार रहा है. मैं हूं और जिंदगीभर के लिए आपकी बहन रहूंगी.

सबसे से पहले अजमेर शरीफ जाऊंगी- दीपिका 

उन्होंने इंटरव्यू में जीत के बाद आगे की प्लान के बारे में भी बताया था और कहा कि वो सबसे से पहले अजमेर शरीफ जाऊंगी और घर में अधिक से अधिक समय बिताएगी. बिग बॉस 12 में दीपिका के शांत स्वभाव और शालीनता को लोगों ने खूब पसंद किया. वह इकलौती ऐसी कंटेस्टेंट थीं जिन्होंने कभी अपशब्द नहीं कहे ना ही टास्क में मर्यादा पार की.