तो क्या बीजेपी कर रही है महात्मा गांधी का अपमान?

तो क्या बीजेपी कर रही है महात्मा गांधी का अपमान?
तो क्या बीजेपी कर रही है महात्मा गांधी का अपमान?

महात्मा गांधी को लेकर एक बार फिर से बीजेपी सुर्खियों में है। जी हां, बीजेपी को महात्मा गांधी की वजह से आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है। ऐसा ही कुछ मामला एक बार फिर से सामने आया है, जिससे बीजेपी को एक बार फिर कठघरें में खड़ा किया जा सकता है। आइये खबर पर एक नजर डालते है….

15 नंवबर को गांधी के हत्यारे यानि नाथूराम गोड्से को फांसी दी गई थी, लेकिन खबर ये आ रही है कि बीजेपी नाथूराम गोड्से की एक मंदिर बनवाने जा रही है, जिसकी आधारशिला 15 नवंबर को रखी जाएगी।

आपको बता दें कि एमपी में नाथूराम का एक भव्य मंदिर बनने वाला है, जिसकी नींव 15 नवंबर को रखी जाएगी। जी हां, एमपी के ग्वालियर शहर में इस मंदिर का निर्माण कराया जाएगा।

ये है पूरा मामला….

आपको बता दें कि अखिल भारतीय हिंदू महासभा ने ऐलान भी कर दिया है कि मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में इस मंदिर का निर्माण किया जाएगा। इतना ही नहीं हिंदू महासभा ने मंदिर कमेटी का गठन कर प्रशासन से जमीन मांगने की कवायद भी शुरू कर दी, लेकिन जब प्रशासन ने जमीन देने से इनकार कर दिया, तो अब महासभा अपने ही कार्यालय में गोडसे का मंदिर बनाएगी।

इस तरह से बनेगा मंदिर….

आपको बता दें कि महासभा ने ग्वालियर में मंदिर निर्माण की शुरुआत के लिए 15 नंवबर की तारीख तय की है। साथ ही आपको ये भी बता दें कि महासभा भारत माता के साथ नाथूराम गोडसे की प्रतिमा भी स्थापित करेगी।

मंदिर के बनवाने के पीछे ये तर्क दिया जा रहा है कि नाथूराम एक देशभक्त था। लेकिन मामला यही नहीं थमा कांग्रेसियों ने मामलें में हल्ला बोलना शुरू कर दिया है। साथ ही कांग्रेस ने बीजेपी पर आरोप भी लगाएं है।