West Bengal News: मुकल रॉय के बाद अब राजीव बनर्जी का नंबर? टीएमसी नेता कुणाल घोष से की मुलाकात

226


West Bengal News: मुकल रॉय के बाद अब राजीव बनर्जी का नंबर? टीएमसी नेता कुणाल घोष से की मुलाकात

हाइलाइट्स:

  • राजीव बनर्जी ने शनिवार को टीएमसी के राज्य सचिव कुणाल घोष के कोलकाता स्थित घर जाकर मुलाकात की
  • राजीव बनर्जी ने टीएमसी में शामिल होने की अटकलों को खुद ही खारिज कर दिया
  • कुणाल घोष ने इसे शिष्टाचार भेंट बताया तो राजीब बनर्जी ने कहा कि वह अभी बीजेपी में ही हैं

कोलकाता
सियासत में नेता किस तरह गोते खाते हैं इसका नजारा मौजूदा वक्त में पश्चिम बंगाल में बखूबी दिखाई दे रहा है। बीते शुक्रवार मुकुल रॉय की तृणमूल कांग्रेस में घरवापसी ने सबको चौंका दिया। इसी बीच अब शनिवार को एक और मुलाकात ने बंगाल में राजनीति सरगर्मी बढ़ा दी है। ये मुलाकात बीजेपी नेता राजीव बनर्जी और टीएमसी नेता कुणाल घोष के बीच हुई। हालांकि राजीव बनर्जी ने टीएमसी में शामिल होने की अटकलों को खुद ही खारिज कर दिया है।

दरअसल बीजेपी नेता राजीव बनर्जी पश्चिम बंगाल के कोलकाता में तृणमूल कांग्रेस के राज्य सचिव कुणाल घोष के आवास पर पहुंचे। इसके बाद से अटकलों का बाजार गर्म होना शुरू हो गया और राजीव बनर्जी के एक बार फिर टीएमसी में जाने के कयास तेज हो गए।

Opinion: दूसरी पार्टियों से आए नेता क्या BJP में नहीं चढ़ पाते सफलता की सीढ़ियां, मुकुल रॉय का नाम लेकर क्यों होने लगी चर्चा?
कोई राजनीति नहीं केवल शिष्टाचार भेंट-राजीव
टीएमसी नेता कुणाल घोष के आवास पर उनसे मुलाकात के लिए पहुंचे बीजेपी नेता राजीव बनर्जी ने सफाई देते हुए कहा कि मैं शिष्टाचार भेंट के लिए आया था। इसमें कोई राजनीति नहीं है।

तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने पर क्या बोले राजीव?
मुलाकात के बाद राजीव बनर्जी से पूछा गया कि क्या वह तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने जा रहे हैं? इस पर उन्होंने कहा कि ऐसी कोई बातचीत नहीं हुई। मैं अभी भी भारतीय जनता पार्टी में हूं।

कुणाल घोष ने भी कहा केवल शिष्टाचार मुलाकात
टीएमसी नेता कुणाल घोष ने बीजेपी नेता राजीव बनर्जी से कोलकाता में उनके आवास पर मुलाकात के बाद कहा कि यह एक शिष्टाचार मुलाकात थी।

navbharat times -मुकुल रॉय के TMC में जाने पर BJP का कड़ा रिऐक्शन, कहा- धक्का देकर निकाले गए थे, अब उनका राजनीतिक सफर खत्म
मुकुल रॉय के टीएमसी में जाने बाद अटकलों का बाजार गर्म
मुकुल रॉय के टीएमसी के जाने बाद के बाद बीजेपी के कई नेताओं के वापस टीएमसी में शामिल होने की बात कही जा रही है। दरअसल इस हफ्ते की शुरुआत में, टीएमसी के नेता राजीव बनर्जी, जो चुनाव से ठीक पहले बीजेपी में शामिल हुए थे, वह भी कोलकाता में दिलीप घोष द्वारा बुलाई गई एक महत्वपूर्ण बैठक में शामिल नहीं हुए थे। मालूम हो कि पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव खत्म होने के बाद अब पाला बदल शुरू हो चुका है।

navbharat times -Mukul Roy joins TMC: बंगाल में बीजेपी को बड़ा झटका, टीएमसी में शामिल होंगे मुकुल रॉय, 4 साल बाद ‘घर वापसी’

फाइल फोटो

फाइल फोटो



Source link