Weekend Planner: आ रहा है शानदार वीकेंड, सिनेमाघर से लेकर घर तक मिलेगी एंटरटेमेंट की जबर्दस्त खुराक

0
75


Weekend Planner: आ रहा है शानदार वीकेंड, सिनेमाघर से लेकर घर तक मिलेगी एंटरटेमेंट की जबर्दस्त खुराक

Entertainment This week: यह हफ्ता आपके मनोरंजन के लिए काफी मसाला ला रहा है. एक्शन से इमोशन तक आप मजा उठाने के लिए चाहें तो सिनेमाघरों में जा सकते हैं या घर बैठे भी एंटरटेन हो सकते हैं. हिंदी में इस वीकेंड चार फिल्में हैं, एक वेब सीरीज और एक शो. ये सभी 15 जुलाई को रिलीज हो रहे हैं. शनिवार-रविवार को रिलेक्स के मूड में इतना मसाला काफी है. जहां तक सिनेमाघर की बात है तो ज्यादा जोर फीमेल-एक्शन सेंट्रिक फिल्मों पर है. राम गोपाल वर्मा वर्मा लंबे समय बाद फिल्म लाए हैं और दूसरी फिल्म तापसी पन्नू स्टारर है. दोनों में एक्शन है. स्पोर्ट्स ड्रामा हैं.

सिनेमाघर में मिलेगा एक्शन-थ्रिलर
राम गोपाल वर्मा की फिल्म है, लड़कीः एंटर द गर्ल ड्रेगन. फिल्म में नया चेहरा है पूजा भालेकर का. फिल्म ऐसी लड़की की कहानी है, जो मार्शल आर्ट्स में एक्सपर्ट है. आप समझ सकते हैं कि उसे लड़की समझ कर छेड़ने वालों को क्या हाल होता होगा. फिल्म में लव स्टोरी भी है. यह एडल्ट फिल्म है. सेंसर ने बारह से ज्याद कट दिए हैं. तापसी पन्नू स्टारर फिल्म शाबाश मिठू इंस्पायरिंग फिल्म है. यह भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान रही मिताली राज की बायोपिक है. फिल्म क्रिकेट के मैदान पर मिताली की उपलब्धियों के साथ वह संघर्ष बताती है, जो उन्हें क्रिकेट में स्टार बनने से पहले झेलना पड़ा. तीसरी राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा स्टारर फिल्म है, हिट-द फर्स्ट केस. यह 2020 में इसी नाम से आई तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है. आपकी दिलचस्पी इन सितारों या रीमेक फिल्मों में है तो इस देख सकते हैं.

घर बैठे ये है एंटरटेनमेंट
अगर आप घर बैठे एंटरटेनमेंट चाहते हैं तो भी विकल्प कम नहीं हैं. फिल्म देखना चाहें तो नेटफ्लिक्स पर ओरीजनल रिलीज हो रही है, जादूगर. पंचायत वेबसीरीज वाले सचिव जी यानी जितेंद्र कुमार यहां जादू दिखाएंगे. लेकिन जब एक लड़की का जादू उन पर चलेगा तो मजबूरी में उन्हें फुटबॉल के मैदान पर उतरना पड़ेगा. यानी खेल यहां भी है. फुटबॉल के मैदान में क्या होगा और क्यों होगा, यह फिल्म देख कर पता चलेगा. आप देशभक्ति से जुड़ा एक्शन देखना चाहते हैं तो शुक्रवार को ही डिज्नी हॉटस्टार पर वेब सीरीज आ रही है, शूरवीर. यह आर्मी और उसके जांबाजों के मिशन की कहानी है. देशभक्ति का जज्बा इसमें भरपूर है. इन सबसे अलग अगर आप नए जमाने की कुछ लाइट और कॉमिक बातें देखना चाहते हैं तो अमेजन प्राइम पर स्टैंड-अप कॉमेडी शो कॉमिकिस्तान का तीसरा सीजन आपके लिए है. नए अंदाज में, नए चेहरों के साथ. नए चुटकुले और हंसने-हंसाने वाले नए आइडिये.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Copy

 





Source link