हमने चुड़िया नहीं पहनी है, ऊगलियां तोड़ देंगे!

0
हमने चुड़िया नहीं पहनी है, ऊगलियां तोड़ देंगे!
हमने चुड़िया नहीं पहनी है, ऊगलियां तोड़ देंगे!

पश्चिम बंगाल में एक बार फिर से विवाद शुरू हो गया है। जी हाँ, बीजेपी और टीएमसी एक बार फिर से आमने सामने आ चुकी है। आपको बता दें कि राज्य की ममता सरकार और केंद्र की मोदी सरकार की आपस में कभी बनी नहीं, दोनों ही एक दूसरे पर लगातार हमला करते आएं है। ऐसे में यहाँ एक बड़ा सवाल ये खड़ा होता है कि आखिर किसने कहा कि ऊंगलिया तोड़ देंगे? खैर, एक बात तो साफ है कि ये बयान या तो बीजेपी ने दिया है या फिर ममता सरकार ने। आइये एक नजर खबर पर डालते हैं…..

आपको बता दें कि बीजेपी नेता तापस रे विवादों में घिर गए जब उन्होंने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से कहा कि राज्य के किसी भी हिस्से में टीएमसीके कार्यकर्ता अगर बीजेपी कार्यकर्ताओं को छूने की हिम्मत करें, तो उनकी अंगुलियां तोड़ दो! जिसके बाद मामलें में विवाद बढ़ता ही जा रहा है।

चुड़िया नहीं पहनी है…..

बीजेपी नेता तापस ने एक रैली में कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ता और नेता न कायर हैं और न ही हमने चूड़ियां पहनी हुई हैं, अगर किसी ने छूने की कोशिश भी की तो ऊंगलिया तोड़ कर रख देंगे।

बीजेपी नेता ने आगे कहा कि हम किसी भी प्रकार की हिंसा बर्दाश्त नहीं करेंगे, लेकिन अगर हमारे कार्यकर्ताओं को किसी ने छूने की कोशिश की तो ऊंगलियां तोड़ दी जाएगी।

नेता के इस बयान के बाद जब विवाद बड़ा तो नेता अपनी सफाई में उतर आये और कहा कि ये बयान सिर्फ इसीलिए दिया ताकि बंगाल में कोई हिंसा न हो। साथ ही नेता ने ये कहा कि बीजेपी हिंसा विरोधी है, हम किसी प्रकार की हिंसा नहीं चाहते हैं।

बहरहाल, नेता के ऐसे बयान पर पार्टी के बड़े नेताओं को उन्हें वार्निंग देनी चाहिए, क्योंकि नेता ने इस बयान से महिला सशक्तिकरण को ललकारा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

3 × three =