WB Election 2021: मंच पर पैर छूने लगे कार्यकर्ता तो कुछ ऐसा दिखा PM मोदी का अंदाज

631
WB Election 2021: मंच पर पैर छूने लगे कार्यकर्ता तो कुछ ऐसा दिखा PM मोदी का अंदाज

नई दिल्ली: बंगाल विधानसभा चुनाव में सत्ताधारी टीएमसी को हराने के लिए बीजेपी ने पूरा जोर लगा दिया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई केंद्रीय मंत्री लगातार राज्य में चुनावी रैलियां कर पार्टी के लिए समर्थन मांग रहे हैं. साथ ही रोज नए नेता टीएमसी का साथ छोड़ बीजेपी में शामिल हो रहे हैं.

इस कड़ी में बुधवार को प्रधानमंत्री मोदी कांथी में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे लेकिन इस दौरान वहां कुछ ऐसा हुआ जिसे देख हर कोई हैरान रह गया. दरअसल पीएम मोदी जैसी ही मंच पर पहुंचे, वहां मौजूद प्रत्याशी और कार्यकर्ता उनका अभिवादन करने लगे. मंच पर मौजूद कुछ लोगों पीएम को प्रणाम किया तो कुछ लोग प्रधानमंत्री के पैर छूने लगे.

जब पीएम के पैर छूने लगे कार्यकर्ता…

इस बीच मंच पर मौजूद एक कार्यकर्ता ने नीच झुककर जैसे ही पीएम मोदी के पैर छूने की कोशिश की, वैसे ही पीएम उनके हाथ पकड़कर ऐसा करने से रोकने लगे. लेकिन अपने सर्वोच्च नेता के प्रति आदर जताने के लिए कार्यकर्ता फिर से पीएम मोदी के पैर छूने की कोशिश करने लगा. लेकिन फिर पीएम मोदी उसे रोकने लगे. इस दौरान दोनों के बीच कुछ पलों की जद्दोजहद भी देखने को मिली.

यहां देखें वीडियो:

ये भी पढ़ें: होली के त्योहार के पीछे के वैज्ञानिक कारण क्या हैं ?

कार्यकर्ता ने आखिरकार नीचे झुककर पीएम मोदी को प्रणाम किया और ठीक इसी अंदाज में पीएम मोदी ने उनके अभिवादन को स्वीकार भी किया. मंच पर कुछ महिला कार्यकर्ता भी पीएम मोदी के पैर छूती दिखीं लेकिन पीएम मोदी भी ठीक वैसे ही भाव के साथ उनका अभिवादन कर रहे थे.

शुवेंदु का ऐसे किया अभिवादन

मंच पर ममता बनर्जी के खिलाफ नंदीग्राम से बीजेपी उम्मीदवार शुवेंदु अधिकारी ने जब पीएम मोदी के पैर छूने की कोशिश की तो उन्होंने शुवेंदु को भी ऐसा करने से रोक दिया. फिर पीएम ने पीठ थपथपा कर अधिकारी का अभिवादन स्वीकार किया और उनके साथ अपने जुड़ाव को दर्शाया.

कांथी की रैली में पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा और सूबे में दो मई के बाद बीजेपी की सरकार बनने का दावा किया. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि अब बंगाल के हर घर से एक ही आवाज आ रही है कि 2 मई को दीदी (ममता बनर्जी) जाएंगी.

Source link