Watch Video: पलक झपकते ही दो लीटर सोडा पी गया शख्स, बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

124


Watch Video: पलक झपकते ही दो लीटर सोडा पी गया शख्स, बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

हाइलाइट्स

  • अमेरिका में शख्स ने बनाया अजीबोगरीब वर्ल्ड रिकॉर्ड
  • सिर्फ 18.45 सेकंड में ही दो लीटर सोडा पी गया शख्स
  • कोला पीते हुए वीडियो बनाकर किया यूट्यूब पर अपलोड

वॉशिंगटन
अमेरिका के एक शख्स का सॉफ्ट ड्रिंक पीने का शौक वर्ल्ड रिकॉर्ड में बदल गया। न्यूयॉर्क के एक व्यक्ति ने सिर्फ 18 सेकंड में दो लीटर सोडा पीकर अपना नाम ‘गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड’ में दर्ज कराया। Eric ‘Badlands’ Booker नाम के अमेरिकी ने सोडा पीते हुए अपना वीडियो रिकॉर्ड किया। एरिक ने अपने इस अनोखे टैलेंट का वीडियो गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर शेयर किया।

18.45 सेकंड में खत्म किया सोडा
वीडियो क्लिप की शुरुआत में एरिक मापने वाले एक जार में सोडा डालने से पहले अपने रिकॉर्ड के बारे में बताते हैं। सोडा की सही मात्रा को मापने के बाद वह इसे पीने के लिए उठाते हैं और पलक झपकते ही खाली करके रख देते हैं। स्टॉपवॉच से देखने में पता चलता है कि उन्होंने सिर्फ 18.45 सेकंड में ही दो लीटर सोडा पी लिया। ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को यूट्यूब पर 55 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं और 1.5 मिलियन से ज्यादा बार लोग इसे देख चुके हैं।

तेजी से खाने-पीने का हुनर
वीडियो पर कमेंट करते हुए लोगों ने एरिक को विश्व रिकॉर्ड के लिए बधाई दी। लोगों ने कहा कि उन्होंने एरिक की तरह कोला पीते हुए किसी की आवाज नहीं सुनी। कुछ यूजर्स ने मजाक में लिखा कि एरिक पूरा समुद्र पी सकते हैं। एरिक अक्सर अपने यूट्यूब चैनल BadlandsChugs पर अपने तेजी से खाने और पीने के वीडियो शेयर करते रहते हैं। हालांकि रफ्तार में खाना और पीना उनका इकलौता हुनर नहीं है। एरिक एक रैपर भी हैं और अब तक वह 9 रैप वीडियो रिलीज कर चुके हैं।

यह पहली बार नहीं है जब किसी ने अजीबोगरीब हुनर से अपना नाम गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज कराया हो। ऐसे लोगों की एक लंबी सूची है जिनके नाम अजीब रिकॉर्ड हैं। ऐसा ही एक रिकॉर्ड स्टीवन रप्पेल नाम के एक अमेरिकी शख्स ने बनाया था। उसने 38.22 सेकंड में 1 लीटर ग्रेवी पीने का रिकॉर्ड अपने नाम किया था।



Source link