जियो ने एयरटेल, वोडाफोन और आईडिया को किया ट्रोल, यूजर ले रहें हैं मजे

0
Jio trolling news
Jio trolling news

टेलिकॉम कंपनियां में इस समय एक दूसरे से आगे निकलने की होड़ लगी है। खासकर जियो के अलावा सभी टेलिकॉम बहुत ही घाटे में चल रही है। इसी कम्पटीशन को पाटने के लिए फेमस कंपनियों ने एक दूसरे में विलय भी की। Reliance Jio, Vodafone-Idea और Airtel के बीच 6 पैसा प्रति मिनट की दर से वॉयस कॉलिंग को लेकर घमासान चल रहा है।

जियो कंपनी ने 6 पैसे प्रति मिनट की दर से कॉल्स पर लगने वाले चार्ज को ख़बरों को पूरी तरह से झूठा बताया है। देखें ट्वीट:

हम जानते हैं कि इस समय सोशल मीडिया पर के दूसरे को जोक्स और मीम्स के जरिये प्रतिद्वंद्वियों को टारगेट किया जा सकता है और उन्हें ट्रोल किया जा सकता है। ऐसा ही किया है इस बार जियो ने।

Airtel और Vodafone-Idea ने सोशल मीडिया पर Jio द्वारा कुछ कॉल्स पर लगाए जा रहे चार्ज को लेकर कमेंट किये थे। इन सभी ट्वीट पर Reliance Jio ने की साइबर टीम ने ट्वीट के जरिए जवाब दिया गया है। इसके लिए कंपनी ने कई ट्वीट भी किए हैं। ट्वीट देखने से पहले जानते हैं कि आखिर ये पूरा मामला है क्या।

जानें क्या है पूरा मामला: ऐसा कहा जा रहा था कि जब भी Jio यूजर्स किसी अन्य ऑपरेटर के नंबर पर कॉल करेंगे तो उन्हें 6 पैसे प्रति मिनट की दर से चार्ज देना होगा। इसे इंटरकनेक्ट यूसेज चार्ज यानी IUC कहते हैं। कंपनी ने इस बात पर सफाई देते हुए एक साथ कई ट्वीट भी किए हैं।

जैसा कि हम सभी जानते है हर एक कंपनी ब्रांड कलर होता है उसी ब्रांड कलर को ग्राफ़िक में दिखाकर जिओ ने जवाब दिया है।

यह भी पढ़ें: अगर आप पहली बार ओरल सेक्स कर रहे है तो ध्यान रखे ये बाते

जियो ने idea को टारगेट करते हुए ट्वीट किया:

जियो ने इसके बाद फिर Vodafone को टारगेट करते हुए ट्वीट किया:

इसके बाद जियो ने Airtel को भी नहीं छोड़ा और उन्हें भी ट्रोल किया.