एनकाउंटर में गोली लगी तो हाथ जोड़ कर जान की भीख मांगने लगा बदमाश

477

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दिशा निर्देश अनुसार उत्तर प्रदेश पुलिस लगातार ही अपराधियों को सबक सिखाने के लिए एनकाउंटर को अंजाम दे रही है. इसी कड़ी में सोमवार देर रात मेरठ में भी पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में पुलिस की फायरिंग में 15 हज़ार रुपए का इनामी बदमाश ताज मोहम्मद बुरी तरह घायल हो गया. वहीं एक बदमाश मौके से भागने में कामयाब हो गया. फरार हुए बदमाश को खोजने के लिए पुलिस ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है. वहीं घायल हुए बदमाश ताज मोहम्मद को जब अस्पताल लाया गया, तब उसने पुलिस के सामने हाथ जोड़कर जिंदगी की भीख मांगी. हाथ जोड़कर पुलिस से जान की भीख मांग रहे ताज की जो फोटो सामने आई है उसमें वह अस्पताल के बिस्तर पर लेटा हुआ है और उसके सामने खाकी वर्दी पहने यूपी पुलिस के जवान खड़े हुए दिख रहे हैं.

दरअसल, मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट की पुलिस को यह सूचना मिली थी कि जामिया रेजिडेंसी के पास वांटेड क्रिमिनल ताज मोहम्मद अपने साथी के साथ किसी घटना को अंजाम देकर भाग रहा है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर चेकिंग करने लगी. चेकिंग के दौरान बदमाशों ने पुलिस के ऊपर फायरिंग की, जिसके बाद पुलिस की ओर से भी फायरिंग की गई. इस फायरिंग में बदमाश ताज मोहम्मद घायल हो गया वहीं दूसरा बदमाश वसीम मौके देखकर फरार होने में कामयाब हो गया. बता दें कि ताज के ऊपर चोरी, लूट और अन्य अपराधिक मुकदमें दर्ज हैं.

Up police -

जहां एक ओर मेरठ में पुलिस ने एनकाउंटर को अंजाम दिया तो वहीं गाजीपुर में एक बदमाश ने खुद ही पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया. शातिर बदमाश अरविंद यादव ने सोमवार को गाजीपुर पुलिस के सामने सरेंडर करते हुए कहा कि वह अब सामान्य व्यक्ति की तरह जीवन जीना चाहता है. साथ ही अरविंद ने बताया कि अपराधियों के खिलाफ यूपी पुलिस द्वारा की जा रही कार्यवाहियों के कारण उसने सरेंडर किया. वहीं सोमवार को ही गोरखपुर की महाराजगंज पुलिस ने साल 2011 से फरार चल रहे 25 हजार रुपए के इनामी बदमाश सुरेश राजभर की गिरफ्तारी की है.