पीएम मोदी की बायोपिक में विवेक ओबेरॉय करेंगे काम, चुनाव से पहले हो सकती है रिलीज

206

मुंबई: बॉलीवुड में काफी समय से बायोपिक का दौर चल रहा है. कई दिग्गज लोगों के ऊपर बायोपिक बनाई गई है. हमने अब तक काफी स्पोर्ट्स प्लेयर्स के ऊपर बायोपिक देखी है.

लेकिन अब कई वरिष्ठ राजनेताओं के ऊपर भी मूवी बनाई जा रहीं है. हाल ही में जहां एक तरफ पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की जिंदगी पर बन रहीं फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ को काफी विवाद में देखा जा रहा है वहीं इसी बीच एक और पीएम की जीवन पर आधारित मूवी बनने जा रहीं है.

vivek oberoi to play the role of pm narendra modi in his biopic 1 news4 -

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का किरदार विवेक ओबेरॉय निभाएंगे 

खबरों के अनुसार, प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की जिंदगी पर फिल्म में काम जनवरी 2019 से शुरू हो जाएगा. इस फिल्म में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का किरदार विवेक ओबेरॉय निभा रहें है. जानकारी के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग गुजरात, दिल्ली, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में होनी है. विवेक ने इस फिल्म की तैयारी भी शुरू कर दी है.

vivek oberoi to play the role of pm narendra modi in his biopic 2 news4 -

बहरहाल फिल्म का टाइटल नहीं तय किया गया है. इस फिल्म को उमंग कुमार द्वारा डायरेक्ट की जाएगी. ओमंग ने इस फिल्म की स्क्रिप्ट का काम पूरा कर लिया है. फिल्म की टीम इसकी स्टोरी पर पिछले डेढ़ साल से काम कर रहीं है. इस फिल्म में पीएम मोदी के संघ प्रचारक बनने से लेकर देश का पीएम बनने तक की खानी को बड़े ही मनोरंजक रूप से दर्शाया जाएगा. इस फिल्म का बजट लगभग दो सौ करोड़ रूपये बताया जा रहा है.

vivek oberoi to play the role of pm narendra modi in his biopic 3 news4 -

फिल्म को उमंग कुमार द्वारा डायरेक्ट किया जाएगा 

फिल्म में  विवेक के लुक पर काम भी शुरू हो चुका है. फिल्म की शूटिंग की तैयारियां शुरू हो गई है. और इसे स्टार्ट टू फिनिश शेड्यूल में पूरा करके अगले साल लोकसभा चुनाव से पहले रिलीज करने की योजना है.