विराट नंबर एक पर कायम और बुमराह दूसरे नंबर पर ।

372
विराट नंबर एक पर कायम और बुमराह दूसरे नंबर पर ।

भारतीय तेज गेंबाज जसप्रीत बुमराह की गलती भले ही चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल में टीम इंडिया को भारी पड़ी हो, पर आईसीसी की टी-20 गेंदबाजी रैंकिंग में दूसरे स्थान पर आ गए है । भारतीय कप्तान विराट कोहली बल्लेबाजी रैंकिंग में शीर्ष पर कायम है ।

पाक गेंदबाज इमाद शीर्ष पर :
आईसीसी की सोमवार की जारी रिलीज में टी-20 गेंदबाजी रैंकिंग में पाकिस्तान के गेंदबाज इमाद वसीम ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी इमरान ताहिर को पछाड़ते हुए पहला स्थान हासिल किया है । इस रैंकिंग में बुमराह 764 अंको के साथ दूसरे स्थान पर है ।
वसीम 16 अंक अधिक 780 अंको के साथ पहले स्थान पर है, वही ताहिर को तीसरा स्थान हासिल हुआ है । इसी साल जनवरी में बुमराह ने टी-20 रैंकिंग में शीर्ष स्थान हासिल किया था । बल्लेबाजी रैंकिंग में कोहली पहले स्थान पर है, वहीं ऑट्रेलिया के आरोन फिंच दूसरे और न्यूजीलैंड के केन विलियमसन तीसरे स्थान पर है ।

शाकिब सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर :
हरफनमौला की सूची में बांग्लादेश के शाकिब अल-हसन शीर्ष पर कायम है। ऑस्ट्रेलिया के ग्लेन मैक्सवेल दूसरे और अफगानिस्तान ने नबी तीसरे स्थान पर है ।

आपको बता दे भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी वेस्टइंडीज दौरे में मैदान पर कमाल के प्रदर्शन के साथ के बाहर परिवार के संग जमकर मस्ती भी कर रहे है । सोशल नेटवर्किंग साइट पर उनकी तस्वीरें बयां कर रही है कि चैंपियंस ट्रॉफी के ठीक बाद टीम कैरिबियाई दौरा मुश्किल नहीं बल्कि मजेदार ढंग से गुजर रहा है ।