Virat Kohli: विराट कोहली का जबरा फैन निकला हॉन्गकॉन्ग का कप्तान, पाकिस्तान से है खास कनेक्शन

0
102


Virat Kohli: विराट कोहली का जबरा फैन निकला हॉन्गकॉन्ग का कप्तान, पाकिस्तान से है खास कनेक्शन

पाकिस्तान पर रोमांचक जीत दर्ज करने वाली टीम इंडिया का अगला मुकाबला आजा हॉन्गकॉन्ग से है। इस मैच में टीम इंडिया के बड़े नाम विराट कोहली, रोहित शर्मा और केएल राहुल से उम्मीद होगी कि वे अपने फॉर्म में लौटें। हॉन्गकॉन्ग पहली बार इस फॉर्मेट में भारत के खिलाफ खेलेगा और वह मैच जीतने की पूरी कोशिश करेगा। इस टीम के कप्तान निजाकत खान इस बात को लेकर कॉन्फिडेंट भी हैं कि टीम भारत को टक्कर देगी।

विराट कोहली के जबरा फैन हैं निजाकत खान
इस मुकाबले से इतर हॉन्गकॉन्ग टीम के कप्तान निजाकत खान भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली के जबरा फैन हैं। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में यह बात स्वीकार भी की थी। उन्होंने कहा था कि वह विराट कोहली के प्रशंसक हैं और वह चाहते हैं कि स्टार बल्लेबाज फॉर्म में लौट आए। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कोहली का फॉर्म काफी समय से चर्चा का विषय रहा है, क्योंकि 33 वर्षीय खिलाड़ी 2019 के बाद से खेल के किसी भी प्रारूप में शतक लगाने में नाकाम रहे हैं।

पाकिस्तानी मूल के हैं निजाकत
भारतीय स्टार ने रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ एक धैर्यपूर्ण पारी खेली। एशिया कप के ओपनर के रूप में उन्होंने 34 गेंदों में 35 रन बनाए लेकिन इसे बड़े स्कोर में बदलने में असफल रहे। हॉन्गकॉन्ग के कप्तान ने कहा कि कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ अच्छा खेला और स्वीकार किया कि वह स्टार बल्लेबाज के बहुत बड़े प्रशंसक हैं। उन्होंने यह भी कहा कि हर कोई चाहता है कि 33 वर्षीय खिलाड़ी फॉर्म में वापस आए और ढेर सारे रन बनाए। बहुत कम लोग जानते हैं कि निजाकत मूल रूप से पाकिस्तान से आते हैं।

कोहली के लिए कर रहे दुआ
खान ने कहा- मैं विराट कोहली का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं, उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ अच्छा खेला, हम वास्तव में चाहते हैं कि वह फॉर्म में वापस आएं और ढेर सारे रन बनाएं। एशिया कप में हॉन्गकॉन्ग और भारत के बीच आखिरी मुकाबला एक कड़ा मामला था और खान ने कहा कि टीम बुधवार के मुकाबले से पहले आश्वस्त है क्योंकि टी 20 खेल में कुछ भी हो सकता है।

कड़ी होगी टक्कर
उन्होंने कहा- हम सिर्फ 20 रन से हार गए जब हमने आखिरी बार 2018 में एशिया कप में भारत का सामना किया था। टी 20 खेल में कुछ भी हो सकता है। आप तब नहीं करते जब कोई गेंदबाज अच्छा स्पेल दे सकता है, या बल्लेबाज कुछ ओवरों में कुछ तेज रन बना सकता है। हॉन्गकॉन्ग के कप्तान ने यह भी कहा कि उनकी टीम सकारात्मक बॉडी लैंग्वेज के साथ भारत के खिलाफ मैदान पर उतरेगी। उन्होंने कहा- हमने अतीत में भी देखा है कि कैसे शीर्ष पक्ष भी सहयोगी टीमों के खिलाफ हारे हैं। हम सकारात्मक बॉडी लैंग्वेज के साथ जाएंगे और बेस्ट प्रदर्शन करेंगे।

Asia Cup: विकेट के लिए तरस गए थे भारतीय गेंदबाज, जानिए क्या हुआ था जब पिछली बार हुई थी भारत और हॉन्गकॉन्ग की भिड़ंत

हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ मैच से पहले जडेजा ने भरी हुंकार, क्यों कहा मैं दिमाग नहीं लगाता?



Source link