Virat-Hardik: विराट और हार्दिक ने उड़ाए फैंस के होश, नए लुक के साथ दिखाया अपना स्वैग, वीडियो हुआ वायरल

61
Virat-Hardik: विराट और हार्दिक ने उड़ाए फैंस के होश, नए लुक के साथ दिखाया अपना स्वैग, वीडियो हुआ वायरल


Virat-Hardik: विराट और हार्दिक ने उड़ाए फैंस के होश, नए लुक के साथ दिखाया अपना स्वैग, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली: पूर्व कप्तान विराट कोहली और ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या टीम इंडिया के स्टाइल आइकन माने जाते हैं। टीम इंडिया का यह ही दोनों ही स्टार सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव हैं। हार्दिक और विराट अक्सर अपने फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं। हार्दिक ने ऐसा ही एक वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें उनके साथ विराट भी है और वह अब तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों खिलाड़ी एक म्यूजिक बीट पर डांस मूव करते हुए दिख रहे हैं।

वीडियो में हार्दिक और विराट का लुक बिल्कुल ही अलग दिख रहा हैं। हार्दिक पांड्या शुरू से ही अपने अलग-अलग लुक्स के लिए चर्चा में रहे हैं। ऐसे में नए लुक के साथ उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। हार्दिक ने जैसे ही यह वीडियो शेयर किया एक घंटे के अंदर 50 लाख से अधिक लोगों ने इसे देख लिया।


विराट के साथ अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए हार्दिक ने अपने कैप्शन में लिखा, ‘आप जानते हैं कि हम कैसे करते हैं’

बता दें कि हार्दिक और विराट दोनों ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज के लिए टीम इंडिया में शामिल किए गए हैं। सीरीज का पहला मैच मोहाली में खेला जएगा। भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें पहले मुकाबले के लिए शनिवार देर शाम मोहाली पहुंच गई है।

अगले महीने से शुरू हो रहे टी20 विश्व कप से पहले दोनों टीमों के लिए यह सीरीज काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही है। मोहाली के बाद दोनों टीमों के बीच दूसरा मैच नागपुर में खेला जाएगा जबकि तीसरा और आखिरी मैच हैदराबाद में खेला जाएगा। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के बाद साउथ अफ्रीका की टीम भारत दौरे पर आएगी। इस सीरीज के बाद टीम इंडिया टी20 विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होगी।

टीम इंडिया के मजबूत स्तंभ हैं विराट और हार्दिक

टीम इंडिया में विराट कोहली और हार्दिक पांड्या टीम के दो मजबूत स्तंभ हैं। हाल ही में समाप्त हुए एशिया कप में इन दोनों खिलाड़ियों का प्रदर्शन शानदार रहा। विराट ने जहां इस टूर्नामेंट से अपने फॉर्म में वापसी की है। वहीं हार्दिक ने अपनी गेंदबाजी के साथ बल्लेबाजी में भी कमाल दिखाया। एशिया कप में विराट ने एक शतक और दो अर्धशतक के साथ दूसरे सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे।

विराट ने लगभग तीन साल के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में शतक लाया। विराट का यह 71 वां शतक था। ऐसे में टी20 विश्व कप में विराट और हार्दिक पर बहुत कुछ निर्भर करेगा।

Rohit Sharma: राहुल या विराट, कौन करेगा टी20 विश्व कप में ओपनिंग? कप्तान रोहित शर्मा ने खत्म की सारी बहस
navbharat times -Umesh Yadav: शमी को हुआ कोरोना तो इस गेंदबाज की किस्मत खुल गई, साढ़े 3 साल बाद खेलेंगे भारत के लिए पहला टी-20
navbharat times -Virat Kohli vs Australia: कोहली-कोहली… फिर से रट लो नाम, लौट आया सुल्तान-ए-मैदान





Source link