खबर पक्की है: दिसम्बर में होगी विराट अनुष्का की शादी

4496
virat anushka wedding

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की प्रेम कहाँ मं आखिर वो मोड़ आ ही गया जिसका सबको बेसब्री से इंतज़ार था. जी हाँ. खबर मिली है कि दोनों इसी महीने यानी कि दिसम्बर में शादी कर लेंगे. दोनों की शादी की ख़बरों पर कयास तो कई दिनों से चल रहे थे मगर इस बार ये खुशखबरी एकदम पक्की है.

शादी में दोनों के परिवार वाले शामिल होंगे और इटली में सारे समारोह किये जाएंगे.

9,10, 11 या 12 दिसंबर को सगाई और शादी की सभी रस्में निभाई जा सकती हैं.

कहा तो ये भी जा रहा है कि विराट कोहली, अनुष्का शर्मा के परिवार के सदस्यों के इटली के टिकट बुक हो गए हैं. और बहुत ही करीबी लोगों को न्योता दिया गया है.

virataan -

 

 

पारिवारिक सूत्रों के हवाले से पता चला है कि विराट की सगाई-शादी बेहद निजी आयोजन होने वाले हैं. इसमें किसी भी क्रिकेटर को आमंत्रित नहीं किया गया है. हालांकि कुछ लोगो का ने यह भी बताया कि मुंबई में 21 दिसंबर को एक भव्य आयोजन का न्यौता दोस्तों और शुभचिंतकों को भेजा जा रहा है. कयास लगाए जा रहे हैं कि ये रिसेप्शन का आमंत्रण है.

आपको बता दें कि शादी इटली के मिलान शहर में होगी. और डिजायनर सब्यसाची शादी के लिए अनुष्का और विराट की ड्रेस डिजाइन करेंगे.

 

विराट-अनुष्का की शादी के चर्चे तब शुरू हुए थे जब उन्होंने दिसंबर में होने वाले श्रीलंका टूर से छुट्टी लेने के लिए अर्जी दी थी. उसके बाद से ही कयास लगाए जा रहे थे कि कप्तान कोहली अनुष्का संग सगाई करने वाले हैं.

खैर अब जब दोनों की शादी की पुख्ता खबर आ ही गयी है तो हम उन्हें वैवाहिक जीवन के लिए ढेर आरी बधैयानुर स्शुभ्कामाएं देते है.