Viral Video: घोड़ी पर सवार होकर अपनी बारात ले गई यह दुल्हन, जमकर नाचे रिश्तेदार, गाजियाबाद का वीडियो वायरल

135
Viral Video: घोड़ी पर सवार होकर अपनी बारात ले गई यह दुल्हन, जमकर नाचे रिश्तेदार, गाजियाबाद का वीडियो वायरल

Viral Video: घोड़ी पर सवार होकर अपनी बारात ले गई यह दुल्हन, जमकर नाचे रिश्तेदार, गाजियाबाद का वीडियो वायरल

Marriage Viral Video: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में दुल्हन ने घोड़ी पर सवार होकर अपनी बारात निकाली, इसमें दूल्हे पक्ष के लोगों ने भी सहमति दी। राजेंद्र नगर में रहने वाली खुशी का शादी समारोह से जुड़ा वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इसमें वह घोड़ी पर सवार दिख रही है।

 

घोड़ी पर सवार होकर अपनी बारात ले गई यह दुल्हन, जमकर नाचे रिश्तेदार, गाजियाबाद का वीडियो वायरल

हाइलाइट्स

  • दुल्हन ने घोड़ी पर सवार होकर निकाली बारात
  • गाजियाबाद में घोड़ी पर सवार दुल्हन का वीडियो वायरल
  • शादी में घुड़चढ़ी की रस्म कर खुशी ने तोड़ दिया मिथ
गाजियाबाद: शादियों तो सभी की होती हैं, लेकिन गाजियाबाद के राजेंद्र नगर में रहने वाली खुशी ने कुछ ऐसा किया कि वह चर्चा का विषय बन गईं। मेरठ से बीटेक कर रही खुशी ने शादी से 4 दिन पहले अपने पिता से इच्छा जाहिर की कि वह दूल्हे की तरह अपने घर पर घुड़चढ़ी निकालना चाहती हैं। बस फिर क्या था पिता ने अपनी बेटी की बात मान ली और खुशी की घुड़चढ़ी बेहद ही शानदार तरीके से निकाली गई। वह घोड़ी पर बैठकर चल रही थीं, आगे-आगे रिश्तेदार बाजे गाजे के साथ नाचते हुए चल रहे थे। खुशी ने बताया कि वह यह मिथ तोड़ना चाहती ‌थीं कि दुल्हा ही घुड़चढ़ी करता है। खुशी ने कहा कि अगर दुल्हन का मन हो तो वह भी यह रस्म कर सकती है, इसलिए उसने यह फैसला किया। इसमें उसके परिवार का पूरा सहयोग रहा।

खुशी ने बताया कि उन्होंने 10 साल पहले अपनी मामी की घुड़चढ़ी नागपुर में देखी थी। उन्होंने तभी मन बना लिया था कि वह भी अपनी शादी पर भी घुड़चढ़ी करेंगी। खुशी के पिता प्रमेंद्र शर्मा ने बताया कि वह सेक्टर-3 राजेंद्र नगर में रहते हैं। शादी से पहले उनकी बेटी खुशी ने जैसे ही उनसे अपनी इच्छा जताई तो वह मना न कर सके। इस फैसले पर बेटी के ससुरालवालों ने भी पहली बार में रजामंदी दे दी। उन्होंने दूल्हे की तरह ही अपनी बेटी का घुड़चढ़ी कार्यक्रम भी किया।

मेरठ से बीटेक कर रही खुशी

शुक्रवार को खुशी शादी के बंधन में बंध गईं, लेकिन इससे पहले उन्होंने अपनी घुड़चढ़ी की ख्वाहिश पूरी कर ली। इस कार्यक्रम में रिश्तेदारों ने भी खूब नाच गाना किया और इस कदम में पूरा सहयोग किया। खुशी मेरठ से बीटेक कर रही हैं, इस साल वह फाइनल ईयर में हैं, उसकी शादी भोपुरा में आईजीएल में कार्यरत शिवम से हुई है।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News