अब सब्जियों से भी निकलने लगे जानवर

FROG
FROG

एक चौकाने वाली खबर सामने आई है, जिसे जानकार आप भी हैरान हो जाएंगे। सब्जी से निकलने लगे है जिन्दा जानवर एक कनाडाई दंपति खाना बनाने की तैयारी कर रहे था। उसी दौरान सब्जी काटने पर शिमला मिर्च के अंदर से जीवित मेंढक निकला। कपल के अनुसार जीवित मेंढक जिस शिमला मिर्च के अंदर मिला था, उसे क्यूबेक के कृषी, फिशरीज एंड फूड मंत्रालय में भेज दिया गया, जब से यह खबर सामने आयी है तब से सोशल मीडिया पर यह पोस्ट वायरल हो रही है।

एक यूजर ने यह तक लिखा की ”मुझे भी शिमला मिर्च से ऐसी एक चीज मिली थी, जिसके बाद से जब भी मैं शिमला मिर्च काटता हूं तो अलग तरह का डर लगता है.” वहीं अन्य यूजर ने लिखा, ”मुझे भी केले के अंदर कीड़ा दिखाई दिया था. एक बाइट लेने के बाद वो नजर आया. उसके 2 साल बाद तक मैंने केला नहीं खाया.”

सब्जियों को काटने के दौरान उनसे छोटे-मोटे कीड़े निकलना आम बात है। आप बैगन काटेंगे, तो उसमें से कीड़ा निकल आता है। आप मटर छीलते हैं तो उसमें भी कई बार कीड़ा सामने आ जाता है, लेकिन एक मेंढक का शिमला मिर्च के अंदर से निकलना हैरान करने वाला है।

यह भी पढ़ें : different way of marriage proposal

खबरों के अनुसार कपल ने जब शिमला मिर्च खरीदा था, उसमें कहीं भी कोई छेद उन्हें नजर नहीं आ रहा था और देखने में बिल्कुल ऐसा नहीं लग रहा था कि उसमे इतना बड़ा फ्रॉग निकलने की उम्मीद है। इसके अंदर मेढक पहुंचा कैसे, यह काफी हैरान करने वाली बात है। अचानक मेढक को देखकर ये डर भी गए थे। इसे काटने के बाद जब इसमें से मेंढक निकला तो उन्होंने शिमला मिर्च को एक अलग जार में रख दिया, जबकि मेंढक को दूसरे जार में रख दिया गया।