Vir Das Video: वीर दास के नए वीडियो पर मचा बवाल, फिर इंडिया के लिए कुछ ऐसा कहा, भड़क उठे लोग!

0
82


Vir Das Video: वीर दास के नए वीडियो पर मचा बवाल, फिर इंडिया के लिए कुछ ऐसा कहा, भड़क उठे लोग!

कॉमेडियन, एक्टर और म्यूजिशियन वीर दास एक बार चर्चा में हैं। साल 2021 में वो ‘दो देश’ के बारे में बोलकर चर्चा में आए थे, लेकिन अब उन्होंने एक बार फिर से ‘देशद्रोह’, ‘मानहानि’ और ‘भावनाओं’ को आहत करने को लेकर तंज कसा है। उनका कहना है कि इंडिया में कॉमेडियन को थप्पड़ मार दिया जाता है, तब हम ये नहीं पूछते हैं कि किसने मारा, बल्कि ये पूछते हैं कि क्यों मारा? फिलहाल, उनका ये वीडियो वायरल हो रहा है और एक बार फिर वो सुर्खियों में छा गए हैं।

वीर दास (Vir Das) ने ये वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वो भारतीय कॉमेडियन पर बोलते नजर आ रहे हैं। वो कह रहे हैं कि इंडिया में देशद्रोह, मानहानि और भावनाओं को आहत करने के नाम पर किसी को भी थप्पड़ जड़ा जा सकता है।

वीर दास ने कही ये बात


इस नए वीडियो में Vir Das कह रहे हैं, ‘देश में कॉमेडियन को कभी भी थप्पड़ मारा जा सकता है। हम ये नहीं पूछते कि किसने मारा है, बल्कि ये पूछते हैं कि क्यों मारा है।’ देशद्रोह के लिए, मानहानि के लिए या फिर भावनाओं को आहत पहुंचने के लिए! उन्हें क्यों थप्पड़ मारा गया है?

बॉलिवुड में थम नहीं रही कोरोना वायरस की रफ्तार, दूसरी बार COVID-19 पॉजिटिव हुए वीर दास
फैंस कर रहे हैं कमेंट
Vir Das के इस पोस्ट पर फैंस ने कमेंट किया है। एक ने लिखा, ‘मुझे लगता है कि वीर दास आपको हंसाते हैं और दूसरे ही पल आपको सोचने के लिए मजबूर कर देते हैं। दूसरे ने लिखा, ‘खुद को दोहरा रहा हूं कि वो भारत से सबसे बुद्धिमान कॉमेडियन हैं। बहुत खूब। उसकी बात सुनना कितना विचारशील है।’ दूसरी तरफ एक वर्ग ऐसा भी है, जो इसके लिए वीर से नाखुश है। उनका कहना है कि अपने ही देश की बुराई करना कहां तक ठीक है!

Copy

प्रियंका ने की थी वीर दास की तारीफ
इसी साल अप्रैल महीने में प्रियंका चोपड़ा ने लॉस एंजिल्स में वीर दास के शो में शिरकत की थी और उन्हें ‘बहादुर’ और ‘प्रेरक’ बताते हुए एक पोस्ट किया था। उन्होंने फोटोज शेयर कर कैप्शन में लिखा था, ‘क्या दिन है! जबरदस्त दोस्तों के साथ एक कमाल के दोस्त को वो करता देखते हुए, जो वो बेस्ट कर सकता है।’ अपने पोस्ट में वीर दास को टैग करते हुए प्रियंका ने आगे लिखा, ‘आप मेले लिए इतने बहादुर और इतने प्रेरणादायक हैं।’

‘Two India’ विवाद के बीच मुंबई लौटे वीर दास, वाइफ संग हुए स्पॉट

2021 में हुई थी जमकर आलोचना
साल 2021 में वीर दास को लोगों की नाराजगी तब झेलनी पड़ी थी, जब एक मोनोलॉग में उन्होंने ये कहा था कि ‘मैं दो भारत से आता हूं।’ उन्होंने ये परफॉर्मेंस वॉशिंगटन के जॉन एफ कैनेडी सेंटर में दी थी। विदेश में भारतीयों की कथित रूप से खराब छवि दिखाने के लिए उनकी जमकर आलोचना हुई थी।





Source link