जानिए अपने से बड़े एक्टर से क्यों करना पड़ा था माधुरी को इंटिमेट सीन, अब हो रहा है…

1694

नई दिल्ली: बॉलीवुड में विनोद खन्ना की अलग ही छवि है. उन्होंने एक स्टार, एक विलेन, एक सन्यासी और एक पॉलिटिशियन के रूप में जाना जाता है.

बता दें कि वह उस समय के ऐसे अभिनेता थे जिनकी पर्सनालिटी तमाम दर्शकों को पसंद थी. बता दें कि आज हम आपको विनोद खन्ना जो अपने शिखर पर थे और माधुरी दीक्षित जिनके करियर की शुरुआत होने जा रही थी उनके बारे में कुछ ऐसे बताएंगे जिसे सुनकर आप हैरान रहा जाए. माधुरी दीक्षित नेने का जन्म 15 मई, 1967 को हुआ था. वह बॉलीवुड की महान अदाकारा और एक उम्दा डांसर भी है. उन्होंने शानदार अभिनय द्वारा करोड़ों दिलों में राज किया है और आज भी कर रहीं है.

Vinod Khanna and Madhuri Dixit intimate seen Bollywood 1 news4social -

‘दयावान‘ में विनोद खन्ना के संग दिए थे बोल्ड सीन

साल 1984 में माधुरी राजश्री प्रोडक्शन फिल्म ‘अबोध‘ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी, लेकिन विनोद खन्ना के साथ  ‘दयावान‘ में उन्होंने जमकर बोल्ड सीन दिए जिस वजह उन्हें रातों-रात स्टार बना दिया. बता दें कि ‘दयावान‘ पहली ऐसी फिल्म थी जिसने बड़े पर्दे पर करोड़ों की कमाई की थी.

यह भी पढ़ें: पहले नाना पाटेकर और अब महिला डांसर के साथ छेड़छाड़ को लेकर ‘हाउसफुल-4 विवादों में

आखिर माधुरी को क्यों हुआ अब अफसोस

माधुरी उस समय स्ट्रगल के दौर पर थी और उन्हें ये मलाल था कि उनका साथी हीरो काफी बड़े उम्र के थे. लेकिन विनोद खन्ना को पसंद करने के कारण वो उनको मना नहीं कर पाईं. लेकिन माधुरी कहा जानती थी कि वो इस मूवी को कभी भूल नहीं पाएगी. इस फिल्म में दोनों ही बड़े स्टार्स ने कुछ इंटीमेट और लिपलॉक सीन दिए थे. जब यह फिल्म पर्दे पर उतरी तो लोगों ने इस फिल्म में हुए इंटीमेट सीन की बातें की. माधुरी ने एक इंटरव्यू कहा था कि फिल्म ‘दयावान‘ के किसिंग सीन पर उन्हें आज भी पछतावा होता है.

Vinod Khanna and Madhuri Dixit intimate seen Bollywood 2 news4social -