Vijay Varma Web Series: विजय वर्मा की 5 खतरनाक वेब सीरीज और फिल्में, नेगेटिव रोल में हीरो को भी ‘खा’ गए एक्टर

35
Vijay Varma Web Series: विजय वर्मा की 5 खतरनाक वेब सीरीज और फिल्में, नेगेटिव रोल में हीरो को भी ‘खा’ गए एक्टर

Vijay Varma Web Series: विजय वर्मा की 5 खतरनाक वेब सीरीज और फिल्में, नेगेटिव रोल में हीरो को भी ‘खा’ गए एक्टर

एक्टर विजय वर्मा ने जब 2008 में एक शॉर्ट फिल्म से करियर शुरू किया था, तब कोई नहीं जानता था कि एक दिन वह ओटीटी की दुनिया में छा जाएंगे। कई फिल्मों में काम कर चुके विजय वर्मा को असली लाइमलाइट ‘पिंक’ और ‘गली बॉय’ जैसी फिल्मों से मिली। वहीं ओटीटी की दुनिया में उन्हें ‘मिर्जापुर’ जैसी वेब सीरीज ने चमका दिया। इसमें भरत त्यागी के किरदार में वह छा गए। अब तो विजय वर्मा एक बाद एक जबरदस्त वेब सीरीज कर रहे हैं। खास बात यह है कि इनमें से ज्यादातर में उनका नेगेटिव किरदार है। और विजय वर्मा जब भी नेगेटिव किरदार में नजर आए, यूं समझ लीजिए कि हीरो को भी ‘खा’ गए।

तो चलिए आज हम आपको विजय वर्मा की कुछ ऐसी वेब सीरीज के बारे में जानकारी दे रहे हैं, जिनमें उनका घातक किरदार आपको हैरान कर देंगे। इन नेगेटिव किरदारों में विजय वर्मा ने लोगों के दिल-दिमाग पर ऐसी छाप छोड़ी, जो कभी नहीं हटेगी।

1. मिर्जापुर

इसकी शुरुआत ‘मिर्जापुर’ से करते हैं। इसमें विजय वर्मा छोटे त्यागी और बड़े त्यागी के डबल रोल में नजर आए थे। एक्टिंग ऐसी की थी कि देखने वालों के रोंगटे खड़े हो जाएं। इस डबल रोल ने विजय वर्मा को खूब पॉपुलैरिटी दिलाई। अब फैंस को ‘मिर्जापुर’ के तीसरे सीजन का इंतजार है। दूसरे सीजन में छोटे त्यागी की मौत हो गई थी। देखने वाली बात यह होगी कि ‘मिर्जापुर 3’ में बड़े त्यागी के किरदार में विजय वर्मा क्या नया दिखाएंगे। ‘मिर्जापुर’ के दोनों सीजन को अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया गया था।

2. दहाड़

दहाड़ में विजय वर्मा

सोनाक्षी सिन्हा की डेब्यू ओटीटी वेब सीरीज ‘दहाड़’ में भी विजय वर्मा के नेगेटिव किरदार ने चौंका दिया था। साइको सीरियल किलर आनंद स्वर्णकार के रोल में विजय वर्मा ने अपनी एक्टिंग का ऐसा तड़का लगाया कि सबके होश उड़ गए। ‘दहाड़’ में कई ऐसे सीन्स हैं, जहां विजय वर्मा, पुलिस अफसर बनीं सोनाक्षी सिन्हा के अलावा अन्य कास्ट पर भी हावी नजर आए। इस वेब सीरीज को मई 2023 में अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया था।

navbharat times -Shweta Tripathi Web Series: दिल दहला देंगी OTT स्टार श्वेता त्रिपाठी की ये 5 वेब सीरीज, कौन सी देखी है आपने?

3. She (शी)

vijay varma in she

शी में विजय वर्मा

वेब सीरीज ‘शी’ (She) में भी विजय वर्मा का किरदार एकदम खूंखार था। नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई इस वेब सीरीज में विजय वर्मा, सास्या नाम के किरदार में थे, जोकि एक ड्रग डीलर होता है। इस वेब सीरीज को इम्तियाज अली ने डायरेक्ट किया था। इसमें ‘आश्रम’ फेम अदिति पोहनकर भी थीं। ‘शी’ में निभाए नेगेटिव किरदार में विजय वर्मा की खूब तारीफ हुई थी।

देखिए She का ट्रेलर:

इन वेब सीरीज के अलावा विजय वर्मा ओटीटी पर रिलीज हुई कुछ फिल्मों में भी नेगेटिव रोल में नजर आए। इसमें आलिया भट्ट स्टारर ‘डार्लिंग्स’ और रंजन चंदेल की ‘बमफाड़’ शामिल हैं।
navbharat times -Pankaj Tripathi Web Series: &amp#39;मिर्जापुर&amp#39; ही नहीं, पंकज त्रिपाठी की ये वेब सीरीज भी हैं एकदम धांसू, आपने देखी?

‘डार्लिंग्स’

इसमें विजय वर्मा ने हम्जा नाम के एक ऐसे खूंखार पति का किरदार निभाया था, जो पत्नी पर बेइंतहा जुल्म करता है। वह शराब पीकर आता है और बीवी को बुरी तरह मारता है। विजय वर्मा ने इस किरदार को इस तरह निभाया कि लोग उनसे नफरत करने लगे। विजय वर्मा ने इसे एक कॉम्पलिमेंट के रूप में लिया। अपनी एक्टिंग से विजय वर्मा ने हमजा ऐसा रूप दिया, जिससे दर्शक भी नफरत करने लगे।

देखिए ‘डार्लिंग्स’ का ट्रेलर:

navbharat times -Amazon Thriller Web Series: सस्पेंस-थ्रिलर से लबालब हैं ये टॉप 5 वेब सीरीज, देखने के बाद सन्नाटे में चले जाएंगे आप

Vijay Varma और Tamannaah Bhatia को देख फैंस ने कहा- ‘सुपर जोड़ी’, पैप्स की बातें सुन शर्म से लाल हुईं एक्ट्रेस

बमफाड़

bamfaad movie

बमफाड़ में विजय वर्मा

जी5 पर 2020 में रिलीज हुई इस फिल्म में विजय वर्मा ने जिगर फरीदी नाम के लोकल गुंडे का नेगेटिव रोल प्ले किया था। इसमें भी विजय वर्मा को काफी पसंद किया गया। हाल ही विजय वर्मा वेब सीरीज ‘कालकूट’ में नजर आए। लेकिन इसमें उनका पॉजिटिव किरदार है और इसमें भी वह दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब रहे हैं।