अलादीन फिल्म को लेकर दर्शकों ने दी अपनी राय

0

90 के दशक में पैदा हुए बच्चे जिन्होंने अलादीन का कार्टून वर्जन देखा है. हालांकि फिल्म शुरूआत में दर्शकों को इतना एंटरटेन नही कर पाई है. लेकिन काफी दर्शकों को ये फिल्म अच्छी लगी है. कहा है कि उन्हें शुरू में फिल्म के अलादीन और जैस्मिन बहुत अच्छे नहीं लगे. फिर भी ओवरऑल देखा जाए तो अलादीन की कहानी ही इतनी जादुई है कि वह आपको अपनी ओर खींच लेती है.

Loading...


बता दें कि अलादीन और जिनी की कहानी को सदियों से लोग जानते है. इससे पहले डिज्नी ने इसपर एक ऐनिमेटेड सीरीज भी बनाई थी. लेकिन अलादीन की इस फिल्म में हालीवुड के मशहूर एक्टर विल स्मिथ ने जिनी का किरदार निभाया है, साथ ही उन्होने ये भी कहा था कि जिनी का रोल अदा करना बहुत ही मुश्किल और तनावपूर्ण है. वही इस फिल्म के निर्देशक गाई रिची को उन्होने हिन्दी में इस फिल्म को रिलिज करने को कहा था. बता दें कि ‘अलादीन’ फिल्म में लाइव-एक्शन रीमेक में अलादीन के रूप में मेना मसूद, जैस्मीन के रूप में नाओमि स्कॉट, जफर के रूप में मारवान केन्जारी है.


हालांकि अलादीन फिल्म में मसूद और स्कॉट की नई जोड़ी ताजगी लेकर आई है. दोनों की ही स्क्रीन पर केमिस्ट्री कमाल की है. फिल्म का सबसे बड़ा सरप्राइज पैकेज और मजबूत पक्ष है- जिनी के रूप में विल स्मिथ की मौजूदगी. जिनी के रोल में विल स्मिथ बहुत अच्छे लगे हैं. फिल्म का मुख्य विलन जफर का रोल भी अच्छा क्रिएट किया गया है.