Vietjet Air Ticket Offer : सिर्फ 9 रुपये में विदेश घूमने का मौका, वियतजेट एयरलाइन लाई बंपर ऑफर, जानिए कैसे होगी बुकिंग

245
Vietjet Air Ticket Offer : सिर्फ 9 रुपये में विदेश घूमने का मौका, वियतजेट एयरलाइन लाई बंपर ऑफर, जानिए कैसे होगी बुकिंग

Vietjet Air Ticket Offer : सिर्फ 9 रुपये में विदेश घूमने का मौका, वियतजेट एयरलाइन लाई बंपर ऑफर, जानिए कैसे होगी बुकिंग

नई दिल्ली : वियतजेत का लगभग फ्री प्रमोशन ऑफर दोबारा लौट आया है। इस ऑफर में आप सिर्फ 9 रुपये में हवाई यात्रा का टिकट खरीद सकते हैं। वियतनाम (Vietnam) की एविएशन कंपनी वियतजेट (Vietjet) आपको इस नाम मात्र की कीमत में हवाई यात्रा का टिकट ऑफर कर रही है। एक हफ्ते पहले ही वियतजेट 9 रुपये में हवाई टिकट (Air Ticket) का ऑफर लेकर आई थी। उससे पहले यह एयरलाइन 26 रुपये में हवाई टिकट का ऑफर लेकर आई थी। एयरलाइन का कहना है कि पहली बार यात्रा करन वाले, हनीमून पर जाने वाले, एडवेंचर पसंद लोग और कारोबारियों सहित तमाम लोग इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं।

ऑफर किये जा रहे 30,000 प्रमोशनल टिकट

एयरलाइन करीब 30,000 प्रमोशनल टिकट्स ऑफर कर रही है। ये टिकट्स भारत से वियतनाम के बीच 17 डायरेक्ट रूट्स के लिए है। एयरलाइन द्वारा ऑफर किये जा रहे ये प्रमोशनल टिकट्स नई दिल्ली, मुंबई, अहमदाबाद, हैदराबाद और बेंगलुरु को हनोई, हो ची मिन्ह सिटी, दा नांग और फु क्वोक से जोड़ने वाले सभी रूट्स पर लागू हैं।

यह भी देखें

What Career to Choose in Aviation Industry : एविएशन इंडस्ट्री के बारे में सब कुछ जानिए

26 अगस्त तक करा सकते हैं बुकिंग
यात्री इन सस्ते प्रमोशनल टिकट्स की बुकिंग 26 अगस्त 2022 तक प्रत्येक बुधवार, गुरुवार और शुक्रवार को करा सकते हैं। ग्राहक इन टिकटों को वियतजेट की वेबसाइट www.vietjetair.com पर जाकर खरीद सकते हैं। इसके अलावा वियतजेट एयर के मोबाइल एप पर जाकर भी टिकट्स खरीदे जा सकते हैं। यात्रा की अवधि 15 अगस्त 2022 से 26 मार्च 2023 के बीच की होगी।
Vietjet Air Ticket Offer : सिर्फ 9 रुपये में घूम आइए वियतनाम, वियतजेट लाया है धमाकेदार ऑफर, बुकिंग के लिए बचे हैं चंद घंटे
सितंबर से 11 अतिरिक्त रूट्स पर संचालित होंगी उड़ानें

हाल ही में वियतजेट ने भारत-वियतनाम के बीच 11 अतिरिक्त नए रुट्स की घोषणा की है। इससे इन दोनों देशों के बीच यह क्षमता के हिसाब से सबसे बड़ी एयरलाइन बन गई है। एयरलाइन की दोनों देशों के बीच 17 सेवाएं होंगी। वियतजेट ने बताया था कि मुंबई-फू क्वोक रूट पर 9 सितंबर, 2022 से प्रत्येक सोमवार, बुधवार, शुक्रवार और रविवार को चार साप्ताहिक उड़ानें शुरू की जाएंगी। साथ ही नई दिल्ली और फू क्वोक के बीच सेवाएं भी 9 सितंबर, 2022 से ही शुरू होंगी। यह फ्लाइट प्रत्येक बुधवार, शुक्रवार और रविवार को होंगी। वियतजेट वर्तमान में नई दिल्ली/मुंबई से हो ची मिन्ह सिटी को जोड़ने वाली चार सेवाएं संचालित कर रहा है। एयरलाइन इस रूट पर हर हफ्ते 4 उड़ाने संचालित कर रही है।

राजनीति की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – राजनीति
News