Video: दीपिका पादुकोण से शख्स ने चिल्लाकर कह दी ऐसी बात, एक्ट्रेस बोलीं- तमीज से पेश आओ

120
Video: दीपिका पादुकोण से शख्स ने चिल्लाकर कह दी ऐसी बात, एक्ट्रेस बोलीं- तमीज से पेश आओ

Video: दीपिका पादुकोण से शख्स ने चिल्लाकर कह दी ऐसी बात, एक्ट्रेस बोलीं- तमीज से पेश आओ

Deepika Padukone Befitting Reply: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को ब्यूटी विद ब्रेन का टैग हासिल है. कई बार एक्ट्रेस बेहद स्मार्टनेस के साथ सिच्यूएशन को हैंडल कर लेती हैं. इसके साथ ही दीपिका जब हाथ में माइक थामती हैं तो अपने जबावों से अच्छे अच्छों की बोलती बंद कर देती हैं. एक्ट्रेस का ऐसा ही एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर देखने को मिला है. दरअसल, दीपिका पादुकोण इन दिनों पति रणवीर सिंह के साथ अमेरिका में हैं. यहां से दीपिका-रणवीर की काफी सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं जो कि खूब वायरल हो रहे हैं.

दीपिका पादुकोण ने दिया ये मजेदार जवाब

दीपिका और रणवीर ने कैलिफोर्निया के सैन जोस में कोंकणी सम्मेलन में हिस्सा लिया और दीपिका इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुईं. इस दौरान दीपिका एकदम देसी लुक में नजर आईं, जिसे देखकर उनके फैंस उन पर फिदा हो गए. इंटरनेट पर इस इवेंट से सामने आए एक नए वीडियो में फैंस ने चिल्लाकर दीपिका से कहा, ‘We love you’. इस पर दीपिका ने अंग्रेजी में कहा, “अब मैं शादीशुदा हूं. तमीज से पेश आओ.” हालांकि दीपिका इस दौरान गुस्से में नहीं बल्कि काफी चिल और मजाकिया मूड में दिखाई दे रही थीं.

खूब वायरल हो रहे हैं रणवीर-दीपिका की तस्वीरें और वीडियो

बता दें कि इस दौरान दीपिका के लुक के खूब चर्चे हो रहे हैं. दीपिका पादुकोण इस दौरान एक से बढ़कर एक एथनिक लुक्स में दिखाई दे रही हैं. गुलाबी और हरे सूट वाली तस्वीरें और वीडियो फैंस को बेहद पसंद आ रहे हैं. इसके लिए नेटिजंस अब दीपिका की और तस्वीरों और वीडियोज का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. दीपिका ने अपने गुलाबी सूट वाले लुक की तस्वीरें इंस्टाग्राम के जरिए भी फैंस के साथ शेयर की हैं.

दीपिका पादुकोण का गुलाबी लुक

दीपिका पादुकोण इन तस्वीरों में प्लाजो वाला गुलाबी सूट पहने नजर आ रही हैं और उनकी खूबसूरती को बढ़ा रहे हैं उनके कानों में बड़े-बड़े झुमके. बालों का बनाया है जूड़ा और इस लुक में दीपिका की सुंदरता में चार चांद लग रहे हैं. उस पर दीपिका की मुस्कुराहट पर भला कौन ना मर मिटे. यूएसए में दीपिका ने कोंकणी समाज के एक समारोह में पति रणवीर सिंह संग हिस्सा लिया था जिसमें वो इसी देसी अंदाज में पहुंचीं तो हर कोई उन पर फिदा हो गया.

शंकर महादेवन  का म्यूजिक कंसर्ट

अमेरिका में दीपवीर अपने हर पल को इन्जॉय करने में बिजी हैं. उनकी एक और वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें रणवीर और दीपिका एक कॉन्सर्ट अटेंड करते दिख रहे हैं. वो भी म्यूजिक कम्पोजर शंकर महादेवन का. इस म्यूजिकल कॉन्सर्ट में दीपिका और रणवीर ने पहुंचकर लोगों की शाम बना दी. खास बात ये थी कि इस कॉन्सर्ट में दीपिका व रणवीर दोनों ही देसी लुक में पहुंचे थे. जिन्हें देख लोगों को ज्यादा हैरानी हुई. दीपिका और रणवीर वहां सिर्फ अकेले नहीं पहुंचे हैं बल्कि दीपिका अपने माता-पिता और बहन के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Source link