VIDEO: हिंदुस्तानी भाऊ ने उर्फी जावेद को दी सरेआम धमकी, गुस्से में तिलमिलाई एक्ट्रेस ने खोली पोल

182
VIDEO: हिंदुस्तानी भाऊ ने उर्फी जावेद को दी सरेआम धमकी, गुस्से में तिलमिलाई एक्ट्रेस ने खोली पोल

VIDEO: हिंदुस्तानी भाऊ ने उर्फी जावेद को दी सरेआम धमकी, गुस्से में तिलमिलाई एक्ट्रेस ने खोली पोल

बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद अपने प्रोजेक्ट से ज्यादा अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं। कुछ उनके कपड़ों की वजह से उन्हें ट्रोल करते हैं तो कुछ उनकी हिम्मत की दाद देते हैं। मगर ज्यादातर लोग तो उर्फी जावेद को कपड़ों को लेकर कोसते ही नजर आते हैं। एक बार फिर उन्हें कपड़ों के चलते भद्दे कमेंट्स का सामना करना पड़ा। ये कमेंट्स करने वाला कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस फेम हिंदुस्तानी भाऊ हैं जिन्होंने वीडियो शेयर कर उर्फी जावेद को धमकी तक दे डाली। मगर उर्फी ने भी अपने ही अंदाज में उनकी बोलती बंद करवाई। आइए बताते हैं पूरा मामला क्या है।

उर्फी जावेद के कपड़ों को हिंदुस्तानी भाऊ ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने कहा सुधर जा उर्फी… जय हिंद। ये मैसेज उर्फी जावेद के लिए है जो आज के समय में खुद को बहुत बड़ी फैशन डिजाइनर समझ रही हैं। फैशन के नाम पर जो कपड़े पहनकर वह घूम रही हैं उससे समाज में गलत असर पड़ रहा है। ये भारत की संस्कृति नहीं है। सुधर जा।

हिंदुस्तानी भाऊ ने उर्फा जावेद को दी धमकी
हिंदुस्तानी भाऊ यहीं नहीं रूके उन्होंने वीडियो में सरेआम उर्फी जावेद को धमकी भी दी कि अगर वह ऐसा करना बंद नहीं करेंगी तो वह उन्हें ठीक कर देंगे। अब इस पूरे वीडियो को उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया और इस धमकी भरे वीडियो पर गुस्सा जाहिर किया।

हिंदुस्तानी भाऊ को बताया दोगला
उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा कि पहली बात तो ये वह किसी से डरती नहीं हैं और दूसरी बात ये कि हिंदुस्तानी भाऊ दोगला है। उन्होंने बताया कि एक बार हिंदुस्तानी भाऊ की टीम की ओर से उन्हें मदद ऑफऱ की थी। मगर उन्होंने ये मदद लेने से मना कर दिया था तब से ये लोग उनके पीछे पड़ गए हैं।

उर्फी जावेद ने कहा क्या गालियांआपको शोभा देती है
उर्फी ने कहा कि शुरुआत में ये लोग मेरे दोस्त बनना चाहते थे लेकिन मैंने दोस्ती का हाथ नहीं बढ़ाया तो ये अब धमकी देने पर उतर आए हैं। आप लोग जो गाली देते हैं उसे तो पहले सुधार लीजिए। आपकी गालियों ने कितने लोगों को सुधारा है। मुझे सिर्फ सुधारना नहीं बिगड़ना भी आता है। आपने जो मैसेज मेरे लिए शेयर किया है वो तो बहुत ही अच्छा है और लोगों के बीच बहुत अच्छा मैसेज जा रहा है।

navbharat times -Urfi Javed: थप्पड़ की धमकी पर उर्फी ने औरत को लताड़ा- मारकर तो दिखाओ..आंटी पुलिस बुलाएगी, पार्टी यूं ही चलेगी
उर्फी जावेद ने बताया आखिर क्यों हिंदुस्तानी भाऊ उन्हें धमकी दे रहे हैं
उर्फी जावेद ने ये भी बताया कि कुछ समय पहले हिंदुस्तानी भाऊ उनसे अपना प्रमोशन करवाना चाहते थे मगर उन्होंने मना कर दिया तो वह अब धमकीबाजी पर उतर आए हैं। उर्फी ने ये भी बताया कि वह ट्रोलिंग के चलते अक्सर मेंटली परेशान हो जाती हैं और सुरक्षा को लेकर चिंता में आ जाती हैं।