Video: परिवहन मंत्री ने किया ट्रैफिक नियमों का उल्‍लंघन… RTO ने टोकने की बजाय दिया फूलों का गुलदस्ता

0
81


Video: परिवहन मंत्री ने किया ट्रैफिक नियमों का उल्‍लंघन… RTO ने टोकने की बजाय दिया फूलों का गुलदस्ता

भिंड: कहते है नियम सबके लिए एक बराबर होता है चाहे वो छोटा हो या बड़ा। लेकिन भिंड में कुछ अलग ही देखने को मिला। दूसरों को परिवहन नियमों का पाठ पढ़ाने वाली परिवहन अधिकारी अपने ही मंत्री से परिवहन नियमों का पालन नहीं करा पाई। परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत अपने अधिकारी के सामने कार में बैठकर बगैर सीट बेल्ट लगाए नजर आए। परिवहन अधिकारी ने उन्हें टोकने की बजाय उनके हाथ जोड़े और फूलों का गुलदस्ता देकर उनका स्वागत किया। जब मीडिया ने उनसे सवाल किया तो बो भागती नजर आई।

दरअसल, प्रदेश सरकार के परिवहन मंत्री, भिंड जिले के प्रभारी मंत्री गोविंद सिंह राजपूत एक दिवसीय दौरे पर भिंड पहुंचे। सर्किट हाउस में अपने कार्यकर्ताओं के साथ बंद कमरे में बैठक ली। इसके बाद परिवहन मंत्री कलेक्‍ट्रेट के सभागार में बैठक करने के लिए निकले। इस दौरान परिवहन मंत्री बगैर सीट बेल्ट लगाए कार में बैठ गए। मंत्री जी का स्वागत करने के लिए उनके ही विभाग की परिवहन अधिकारी स्वाति पाठक ने उन्हें टोकने की बजाय उनके हाथ जोड़े और फूलों का गुलदस्ता देकर स्वागत किया। इसके बाद मंत्री जी कलेक्ट्रेट के लिए निकल चुके थे।

इस मामले में परिवहन अधिकारी स्वाति पाठक से मीडिया ने सवाल जवाब किया तो वह बगले झांकती नजर आई। सवाल मंत्री के नियमों के उलंघन का था। तो भला कैसे जवाब देती। आनन-फानन में परिवहन अधिकारी बोली अभी मंत्री जी निकले नहीं है। मंत्री का चालान काटने का सवाल किया तो वह भागती नजर आई।



Source link