VIDEO: आर अश्विन को ये क्या हो गया! पहले वनडे में जीत के बाद भी रात में की बैटिंग, द्रविड़ ने की फील्डिंग

6
VIDEO: आर अश्विन को ये क्या हो गया! पहले वनडे  में जीत के बाद भी रात में की बैटिंग, द्रविड़ ने की फील्डिंग


VIDEO: आर अश्विन को ये क्या हो गया! पहले वनडे में जीत के बाद भी रात में की बैटिंग, द्रविड़ ने की फील्डिंग

ऐप पर पढ़ें

भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे में 5 विकेट से जीत दर्ज की। ऑस्ट्रेलिया ने मोहाली के मैदान पर 276 रन बनाए और भारत ने 48.4 ओवर में आसानी से विजयी परचम फहरा दिया। वर्ल्ड कप 2023 से पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में हैरतअंगेज एंट्री करने वाले स्पिन ऑलराउंडर आर अश्विन की इस मैच में बैटिंग नहीं आई। हालांकि, अश्विन को इससे फर्क नहीं पड़ा और वह मैच के बाद हेलमेट और पैड पहनकर बैटिंग के लिए मैदान पर आए। उन्होंने देर रात में बैटिंग प्रैक्टिस की जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि अश्विन मैच समाप्त होने के बाद नेट्स में बल्लेबाजी की प्रैक्टिस कर रहे हैं। वहीं, टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ फील्डिंग ने स्क्वायर लेग पर फील्डिंग की। मैच के बाद अश्विन की यह लगन देखकर ब्रॉडकास्टिंग पैनल का हिस्सा मार्क वॉ और अभिषेक नायर चकित रह गए। दोनों पूर्व क्रिकेटर ने अश्विन की एटीट्यूड की सराहना की।

नायर ने कहा कि यह कितना कूल है? अश्विन नेट्स में बल्लेबाजी कर रहे हैं। सपोर्ट स्टाफ वाकई में कड़ी मेहनत करता है। रात के 10 बज चुके हैं। देर हो चुकी है और वे अभी भी प्रैक्टिस कर रहे हैं। राहुल द्रविड़ स्क्वायर लेग पर हैं। विक्रम राठौड़ स्लिप पर और मार्क वॉ फाइन लेग पर हैं। यह तैयारी का एक शानदार हिस्सा है। मुझे यकीन है कि मैनेजमेंट ने उन्हें अपनी बल्लेबाजी पर काम करने के लिए कहा है।

बता दें कि अश्विन के वर्ल्ड कप स्क्वॉड में शामिल होने की अब भी संभावना बरकरार हैं। अगर स्पिन ऑलराउंडर अक्षर पटेल 27 सितंबर तक अपनी फिटनेस साबित नहीं कर पाए तो अश्विन या वॉशिंटगटन सुंदर में से किसी एक को चांस मिल सकता है। अश्विन ऑस्ट्रेलिया के विरुद्द पहले वनडे में 10 ओवर डाले और एक शिकार किया। उन्होंने मार्नस लाबुशेन (39) को स्टंप आउट कराया। अश्विन ने करीब 20 महीने बाद वनडे मैच खेला।

 

अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने मोहाली वनडे में पंजा मारा। उन्होंने 10 ओवर में 51 रन खर्च कर 5 विकेट चटकाए। शमी प्लेयर ऑफ द मैच चुने गए। जसप्रीत बुमराह और रविंद्र जडेजा को एक-एक विकेट मिला। ऑस्ट्रेलिया के लिए डेविड वॉर्नर (52) ने सर्वाधिक रन बनाए। जवाब में भारत की ओर से ऋुतुराज गायकवाड़ (71), शुभमन गिल (74), केएल राहुल (58) और सूर्यकुमार यादव (50) ने अर्धशतकीय पारियां खेलीं।



Source link