Vicky Katrina Video: क्लीन शेव होकर कैटरीना को खुश करने ले गए विक्की कौशल, ढीले टॉप में क्या दिखा कैटरीना का बेबी बंप!

179
Vicky Katrina Video: क्लीन शेव होकर कैटरीना को खुश करने ले गए विक्की कौशल, ढीले टॉप में क्या दिखा कैटरीना का बेबी बंप!


Vicky Katrina Video: क्लीन शेव होकर कैटरीना को खुश करने ले गए विक्की कौशल, ढीले टॉप में क्या दिखा कैटरीना का बेबी बंप!

Vicky Katrina Left For Actress Birthday Celebration: बी टाउन के मशहूर स्टार कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं. दरअसल, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपने कुछ दोस्तों के साथ एक्ट्रेस का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए मालदीव के लिए निकल पड़े हैं. इस दौरान पैपराजी ने उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया. यहां से विक्की-कैटरीना की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं. 

कैटरीना के बेबी बंप के चर्चे

कैटरीना कैफ की ये तस्वीरें सामने आते ही एक बार फिर से उनकी प्रेग्नेंसी की चर्चाएं काफी तेज हो गई हैं. दरअसल, इस दौरान विक्की कौशल जहां क्लीन शेव लुक में दिखाई दिए तो वहीं हर किसी की नजरें कैटरीना के छीले स्वेटशर्ट पर भी अकट गईं. कैटरीना कैफ इन दिनों पूरी तरह लाइम लाइट से दूर हैं, ऐसे में उनकी प्रग्नेंसी को लेकर अफवाहें तेज हो गई हैं. इस बीच शुक्रवार को अपनी प्रेग्नेंसी की अफवाहों के बीच कैटरीना कैफ को पति विक्की कौशल के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर क्लिक किया गया. सामने आई तस्वीरों में कैंटरीना और विक्की एक-दूसरे के हाथों में हाथ डाले नजर आए.

कैटरीना कैफ का खूबसूरत लुक

सोशल मीडिया पर कैटरीना और विक्की की ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. फोटो में देखा जा सकता है कि कैटरीना ने ऑरेंज स्वेटशर्ट और डेनिम जीन्स पहनी है. वहीं विक्की कौशल ने ग्रीन जैकेट, ब्लैक कैप और कार्गो पैंट के साथ अपने लुक को पूरा किया. इस दौरान कैटरीना ने अपने बालों को खुला रखा और कम से कम मेकअप के साथ एयरपोर्ट पर पैपराजी के कैमरों के लिए पोज दिया. सबसे ज्यादा अपने लुक से विक्की कौशल ने हैरान किया. वो क्लीन शेव लुक में हैंडसम लग रहे थे और स्मार्ट आउटफिट में एयरपोर्ट पहुंचे थे. बताया जा रहा है कि ये विक्की मालदीव में अपनी बत्नी कैटरीना कैफ का जन्मदिन मनाने के लिए रवाना हुए हैं. 

16 जुलाई को है एक्ट्रेस का बर्थडे

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ कल यानी 16 जुलाई को अपना जन्मदिन मनाने वाली हैं. इस मौके पर विक्की कौशल ने मालदीव में स्पेशल वेकेशन पैक बुक किया है. एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘फोन बूथ’, ‘मेरी क्रिसमस’ और ‘टाइगर 3’ में दिखाई देंगी. इसके अलावा, कैटरीना के पास फरहान अख्तर की ‘जी ले जरा’ भी है. फिल्म में सह-कलाकार आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा मुख्य भूमिकाओं में हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर





Source link