करोना वायरस को वरुण धवन ने ऐसी गालियाँ दी, जिसे सुनकर आप अपनी हँसी रोक नहीं सकेंगे

1274
image source :google
image source :google
करोना वायरस को वरुण धवन ने ऐसी गालियाँ दी, जिसे सुनकर आप अपनी हँसी रोक नहीं सकेंगे

देशभर में कोरोना वायरस की मार चल रही है। इस महामारी के कारण क्या आम और क्या खास सब अपने घरों में कैद है। कोरोना वायरस से बचने के लिए लोगों को सेल्फ़ आइसोलेशन और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की हिदायत दी गयी है।

यहाँ तक कि कोरोना के कारण बॉलीवुड स्टार्स भी घर पर है और सोशल मीडिया पर अपनी अलग -अलग वीडियो के द्वारा लोगो को एंटरटेन कर रहे कोई डांस चैलेंज लेकर तो कोई घर पर अपने काम की वीडियो शेयर कर लोगों की प्रशंसा ले रहे है और कही ट्रॉल्लिंग का भी शिकार बन रहे है।

ऐसा ही एक वीडियो Heart Throb 0f The Nation वरुण धवन ने भी अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है , जहां वो कोरोना के खिलाफ अब्शब्द इस्तेमाल करते नज़र आरहे है , और उन्होंने कैप्शन भी दिया है #badwordsgoodvibes ? ?I feel better #indiafightscorona, जहां पूरा देश कोरोना के मार झेल रहा है , वहाँ पर अपनी भड़ास निकलने का यह अंदाज़ थोड़ा हट कर है , और वरुण की इस वीडियो पर उनके बॉलीवुड के फ्रेंड्स का भी रिएक्शन आया है।

varun dhawan1 5947134 835x547 m -

देशभर में कोरोना ने अपना कहर मचा रखा है और कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र से ही आरहे है , जो काफी ही चिंताजनक है। देश में कोरोना का आकड़ा 14000 के पार चला गया है।

यह भी पढ़ें: सपना चौधरी का नया हरियाणवी गाना, जो बना उनके फैन्स की धड़कन

ऐसे बहुत से सितारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अपनी -अपनी अलग वीडियो अपलोड करके फैंस को एंटरटेन का रहे है ताकि इस मुसीबत की घड़ी में भी ऑडियंस को एंटरटेनमेंट का डोज़ मिलता रहे। और कही इन सितारों का एक और पहलु सामने आरहा है।

लॉकडाउन की वजह से देश में लाखों मजदूर पलायन कर अपने घर और गावों की तरफ रुख कर रहे हैं। वहीं बॉलीवुड के कई सितारे कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों की आर्थिक रूप से मदद करने की कोशिश कर रहे हैं।